जमके रखना कदम - 3 का ग्रान्ड फिनाले में विजेता हुए पुरूस्कृत

जमके रखना कदम - 3 का ग्रान्ड फिनाले में विजेता हुए पुरूस्कृत

शहर की बाल प्रतिभाओं के उत्साह वर्धन के लिए सिंगिंग, डांस, मॉडलिंग के लिए जम के रखना कदम सीजन-3 के हुए फिनाले में विभिन्न ग्रुपों में रहे विजेताओं को सम्मानित किया गया।  
 
जमके रखना कदम - 3 का ग्रान्ड फिनाले में विजेता हुए पुरूस्कृत
अलग अलग 4 आयु वर्गों में 3 अलग अलग कैटेगरीज के लिए बच्चो ने इसमें भाग लिया।

उदयपुर। शहर की बाल प्रतिभाओं के उत्साह वर्धन के लिए सिंगिंग, डांस, मॉडलिंग के लिए जम के रखना कदम सीजन-3 के हुए फिनाले में विभिन्न ग्रुपों में रहे विजेताओं को सम्मानित किया गया।  

इवेंट मैनेजर विक्रम ने बताया कि अलग अलग 4 आयु वर्गों में 3 अलग अलग कैटेगरीज के लिए बच्चो ने इसमें भाग लिया। 5 से 9 आयु वर्ग में नृत्य ऋद्धि मेनारिया विजेता रहे। प्रथम रनर अप दीति तेजस आनन्द एवं द्वितीय रनर अप भीलवाड़ा के मनिल वेदांत रहे। 

10 से 14 आयु वर्ग में जयपुर के देव जेसवाल, प्रथम रनर अप गीतांशी, द्वितीय रनर अप उदयपुर के योगेश व बांसवाड़ा की जिज्ञासा रही। 

15 से 19 वर्ग में सीकर के देवेश माथुर, प्रथम रनर अप जयपुर के राहुल, द्वितीय रनर अप उदयपुर के मनीषदास रहे। 

19 व अधिक आयु वर्ग में  जयपुर का हर्ष, प्रथम रनर अप राजसमन्द का मयंक, उदयपुर की नीलाक्षी व डूंगरपुर का दक्ष, युगल ग्रुप डांस वर्ग में जयपुर का दीपू लवप्रीत, प्रथम रनर अप अहमदाबाद का अईशा वरूतांश और अहमदाबाद की कुसुम मित्शी, 5 से 9 वर्ष के आयु वर्ग में मॉडल में अहमदाबाद का निशक, प्रथम रनर अप गुजरात का फोरम त्रिवेदी, उदयपुर का सोमाया, द्वितीय रनर अप नाज़िश आनंद रहे। 

10 से 14 आयु वर्ग में मॉडल में ब्रिपा पटेल आनंद, 15-19 आयु वर्ग माॅडल में चित्तौड़गढ़ की विदुषी, प्रथम रनर अप उदयपुर का चेतन सोनी, द्वितीय रनर अप अनिशा आनन्द,19 व अधिक आयु वर्ग माॅडल में बड़ौदा की आरती, प्रथम रनर अप डूंगरपुर के दीपक, द्वितीय रनर अप नील शाह आनन्द, 10 से 14 आयु वर्ग में सिंगर में उदयपुर का अशहम खान,प्रथम रनर अप अहमदाबाद के जिज्ञासा, द्वितीय रनर अप उदयपुर का युग नागदा रहे। 

15 से 19 आयु वर्ग सिंगर में उदयपुर की प्रज्ञा,प्रथम रनर अप बांसवाड़ा का शंशाक, द्वितीय रनर अप जयपुर की नन्दिनी,19 व अधिक आयु वर्ग सिंगर में डूंगरपुर का हर्षिल, अहमदाबाद का बिनल, द्वितीय रनर अप नाथद्वारा हर्षिल विजेता रहे। विक्रम ने बताया कि इस अवसर पर बतौर अतिथि आरएएस अधिकारी महावीर खराडी थे।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal

From around the web