ईमानदारी: सोने चांदी के जेवरात पुलिस को सौंपे

ईमानदारी: सोने चांदी के जेवरात पुलिस को सौंपे

 उदयपुर में एक शख्स ने ईमानदारी कर परिचय देते राह में मिले सोने चांदी के जेवरात भरी थैली जिला पुलिस अधीक्षक कैलाश चंद्र विश्नोई को सुपुर्द कर आज के दौर में एक मिसाल कायम की है
 
ईमानदारी: सोने चांदी के जेवरात पुलिस को सौंपे
 मोगजी खेड़ा निवासी हरलाल मेघवाल अपनी मोटर साईकिल से अपने गांव मोगजी खेड़ा से उदयपुर आ रहे थे। रास्ते में मेनार गांव के पास हाइवे रोड पर एक थैली मिली जिनमे सोने और चांदी जैसी धातुओं के जेवरात थे।

उदयपुर 29 जून 2020। उदयपुर में एक शख्स ने ईमानदारी कर परिचय देते राह में मिले सोने चांदी के जेवरात भरी थैली जिला पुलिस अधीक्षक कैलाश चंद्र विश्नोई को सुपुर्द कर आज के दौर में एक मिसाल कायम की है। 

दरअसल जिले के मोगजी खेड़ा निवासी हरलाल मेघवाल अपनी मोटर साईकिल से अपने गांव मोगजी खेड़ा से उदयपुर आ रहे थे। रास्ते में मेनार गांव के पास हाइवे रोड पर एक थैली मिली जिनमे सोने और चांदी जैसी धातुओं के जेवरात थे।  हरलाल मेघवाल ने ईमानदारी का परिचय देते हुए सोने चांदी जैसी धातुओं के जेवरात से भरी थैली जिला पुलिस अधीक्षक कैलाश चंद्र विश्नोई को सुपुर्द कर दी। 

जिला पुलिस अधीक्षक कैलाश चंद्र विश्नोई ने हरलाल द्वारा सुपुर्द की गई थैली को भूपालपुरा थानाधिकारी संजय शर्मा को नियमानुसार धारा 102 सीआरपीसी में ज़ब्त कर जांच शुरू कर दी है। इस सम्बन्ध में खेरोदा पुलिस थानाधिकारी को भी सूचित कर दिया गया है। 

पुलिस ने बताया की उक्त जेवरात जिस किसी व्यक्ति के हो, वह थाना भूपालपुरा में फ़ोन न. 0294-2414102 पर सम्पर्क कर सकता है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal