आईसीएआई ने पीएम रिलीफ फण्ड में दिए 1.72 करोड़

आईसीएआई ने पीएम रिलीफ फण्ड में दिए 1.72 करोड़

आईसीएआई (इन्स्ट्टियूट ऑफ़ चार्टर्ड अकाउन्टेन्ट ऑफ़ इंडिया) ने पीएम रिलिफ फण्ड में कोरोना संक्रमण से लड़ाई में जरूरतमंदो को सहयोग के लिये 1.72 करोड़  ऑनलाईन ट्रांसफर किये।
 
आईसीएआई ने पीएम रिलीफ फण्ड में दिए 1.72 करोड़
संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष सीए अतुल कुमार गुप्ता के निर्देशन में 5 करोड़ रुपये का लक्ष्य निर्धारित किया है एवं उसमें से पहली किश्त के रूम में 1.72 करोड़ की राशि प्रधानमंत्री राष्ट्रिय सहायता कोष में जमा करवा दी है। 

उदयपुर। आईसीएआई (इन्स्ट्टियूट ऑफ़ चार्टर्ड अकाउन्टेन्ट ऑफ़ इंडिया) ने पीएम रिलिफ फण्ड में कोरोना संक्रमण से लड़ाई में जरूरतमंदो को सहयोग के लिये 1.72 करोड़  ऑनलाईन ट्रांसफर किये।

रीजनल चेयरमैन सीए देवेंद्र कुमार सोमानी ने बताया कि आईसीएआई नई दिल्ली ने आईसीएआई कोविड-19 रिलीफ फण्ड बनाया है। जिसमें देश भर के सीए एवं स्टूडेंट अपना योगदान दे रहे है। उन्होंने बताया कि संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष सीए अतुल कुमार गुप्ता के निर्देशन में 5 करोड़ रुपये का लक्ष्य निर्धारित किया है एवं उसमें से पहली किश्त के रूम में 1.72 करोड़ की राशि प्रधानमंत्री राष्ट्रिय सहायता कोष में जमा करवा दी है। 

उन्होंने बताया कि संस्था के इस फण्ड में अब तक करीब 3 करोड़ रूपयें एकत्रित हो चुके है। सोमानी ने बताया की राष्ट्रव्यापी लोकडाउन को देखते हुए कल सीआईआरसी की 30 शाखाओ के करीब 180 कार्यसमिति सदस्यो को विडियो काॅफ्रेंसिंग के जरिये आवश्यक मार्गनिर्देश दिए गए।

आज इंस्टीटूट के राष्ट्रीय अध्यक्ष सीए अतुल कुमार गुप्ता एव राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सीए निहार जम्बुसरिया ने सीआईआरसी के सेंट्रल कौंसिल सदस्यो रीजनल कौंसिल सदस्यों एवं सीआईआरसी की 47 शाखाओं के पदाधिकारियों से विडियो काॅफ्रेंसिंग के जरिये वार्ता की। उन्होंने सीआईआरसी की सभी शाखा चेयरमैन से वार्ता की एवं आईसीएआई कोविड-19 रिलीफ फण्ड में अधिक से अधिक योगदान की अपील की एवं साथ ही उन्होंने सीए देवेंद्र कुमार सोमानी के नेतृत्व में सीआईआरसी टीम के कोविड फण्ड में कलेक्शन के लियक उत्कृष्ट योगदान की सराहना की। 

लॉकडाउन के चलते इंस्टिट्यूट के सभी कार्य अभी वर्क फ्रॉम होम के तहत किये जा रहे है। उन्होंने अपने 20 सूत्रीय एजेंडे की जानकारी सभी को प्रदान की। आईसीएआई के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सीए निहार जम्बुसरिया ने बताया कि सीए संस्थान को एकाउंटिंग के लिए प्रीमियर बॉडी के रूप में जाना जाता है, अतः हम लॉकडाउन के बावजूद अपने एकाउंट्स एव सभी कार्य वर्क फ्रॉम होम के अंतगर्त कर एक मिसाल पेश करने का आह्वान किया।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal