कोविड-19 की पालना और महिला सुरक्षा को ले कर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर


कोविड-19 की पालना और महिला सुरक्षा को ले कर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर 

सभी जिलों के एसपी की बैठक ली
 
ig
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर के आईजी ने सोमवार को जिलों के एसपी की बैठक ली। जिसमें मुख्यतः आई जी ने कोविड प्रोटोकॉल और महिलाओ के साथ होने वाले अपराधों के बारे में बात की गयी। सभी जिलों के एसपी की बैठक ली। रेंज ऑफिस में आईजी हिंगलाजदान ने कोविड प्रोटोकॉल के तहत पालना नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ सख्ती बरतने के निर्देश दिए। साथ ही बैठक में कानून व्यवस्था से संबधित मुद्दों पर समीक्षा करते हुए एनडीपीएस, आर्म्स और एक्साइज एक्ट की कार्यवाही पर चर्चा हुई।

सड़क हादसों और दुर्घटना पर नियंत्रण पर चर्चा - 

आईजी ने रेंज के सभी जिलों में सड़क दुर्घटनाओं की स्थिति और दुर्घटनाओं पर प्रभावी नियंत्रण के उपायों पर विस्तार से चर्चा की। पुलिस मुख्यालय ने साल 2022 की पुलिस प्राथमिकताओं के प्रभावी क्रियान्वयन पेंडिंग केसेस के निस्तारण और नए साल में वांटेड अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही के भी दिशा निर्देश दिए गए। 

आईजी ने बताया कि संपत्ति संबंधी अपराधों में ज्यादा से ज्यादा ट्रेस कर सफलता हासिल की जा सकती है। पिछले 3 महीने से पेंडिंग परिवादों को भी जल्द निपटारन करने निर्देश दिए गए।

महिलाओं  के साथ होने वाले अपराधों और महिला सुरक्षा पर माँगा रेस्पोंड -
 

आईजी ने समीक्षा बैठक में महिला अपराधों पर भी लगाम के लिए त्वरित रेस्पोंड करने के बारे में कहा। बैठक में उदयपुर एसपी मनोज चौधरी, चित्तौड़गढ़ एसपी आरपी गोयल, डूंगरपुर एसपी सुधीर जोशी, प्रतापगढ़ एसपी डॉ अमृता दुहन, बांसवाड़ा एसपी राजेश मीणा और राजसमंद एसपी सुधीर चौधरी मौजूद रहे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal