IIM उदयपुर वार्षिक खेल उत्सव Utkrisht'21 27 और 28 फरवरी को आयोजित किया गया

IIM उदयपुर वार्षिक खेल उत्सव Utkrisht'21 27 और 28 फरवरी को आयोजित किया गया

सफलता के साथ समाप्त हुआ आयोजन 

 
IIM उदयपुर वार्षिक खेल उत्सव Utkrisht'21 27 और 28 फरवरी को आयोजित किया गया

1100 से अधिक लोगों के साथ 150 कॉलेजों द्वारा उत्साहपूर्वक भाग लिया गया

उदयपुर। IIM उदयपुर ने 27 से 28 फरवरी, 2021 को अपने वार्षिक खेल उत्सव ‘उत्कृष्ट’ का आयोजन किया। कोरोना महामारी की वजह से पहली बार इस कार्यक्रम का आयोजन ऑनलाइन किया गया था और इसमें 1100+ प्रतिभागियों ने भाग लिया था। इस साल Utkrisht'21 पिछले साल के उद्घाटन संस्करण की तुलना में बड़ा और बेहतर था, जिसमें 1.2L मूल्य के पुरस्कार वितरित किये गए।

सफलता की अपनी परंपरा को आगे बढ़ाते हुए और एक स्पोर्ट्समैनशिप संस्कृति को बढ़ावा देते हुए, Utkrisht'21 ने विभिन्न स्थानीय और राष्ट्रीय कॉलेजों से एक उत्साही भागीदारी देखी। आईआईएमयू समुदाय ने भी बड़ी संख्या में इसमें भाग लिया, तथा प्रतिभागियों और खिलाड़ियों के लिए उत्साहपूर्वक अपना समर्थन दिखाया।

कार्यक्रम में 7 ई-स्पोर्ट्स का मिश्रण देखा गया: CS-GO, Call of Duty Mobile, DOTA 2, IPL Auction, Chess, Poker and Fantasy Football. उदयपुर रन्स के पुरस्कार वितरण और हास्य अभिनेता और कॉमिकस्तान सीज़न 2 के विजेता श्री आकाश गुप्ता की जीवंत हास्य प्रस्तुति के साथ Utkrisht'21 का समापन हुआ।

कई प्रमुख ब्रांड जैसे सिक्योर मेटर्स (टाइटल स्पॉन्सर), एचडीओआर, उदयपुर किरण, माय एफएम, पायरोटेक, उदयपुर ब्लॉग और MAD ने अपना समर्थन Utkrisht'21 को प्रदान किया।

Utkrisht'21 IIM उदयपुर के वार्षिक खेल उत्सव का तीसरा संस्करण था, जिसका उद्देश्य IIMU समुदाय की खेल संस्कृति विकसित करने और एक टीम भावना को बढ़ावा देने में मदद करना था।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal