आईआईएम उदयपुर के वार्षिक प्रबंधन उत्सव "सोलारिस 20-21" का आगाज़

आईआईएम उदयपुर के वार्षिक प्रबंधन उत्सव "सोलारिस 20-21" का आगाज़

छठें संस्करण में उद्योगपतियों के साथ कई शिखर सम्मेलन, पैनल चर्चा, केस स्टडी प्रतियोगिताएं और कार्यशालाओं की मेजबानी

 
आईआईएम उदयपुर के वार्षिक प्रबंधन उत्सव "सोलारिस 20-21" का आगाज़
इस वर्ष सोलारिस '20 -21 की थीम 'ट्रांसकेंडिंग आइडियोलॉजीज' है

उदयपुर, आईआईएम उदयपुर के वार्षिक प्रबंधन उत्सव सोलारिस 20-21 के छठे संस्करण का उद्घाटन समारोह  9 जनवरी 2021 को आयोजित हुआ। यह आयोजन, परिसर के सभी कार्यक्रमों के समान आईआईएमयू के छात्रों द्वारा आयोजित किया जाता है। इस वर्ष सोलारिस '20 -21 की थीम 'ट्रांसकेंडिंग आइडियोलॉजीज' है।

आयोजन की शुरुआत में आईआईएमयू के निदेशक प्रोफेसर जनत शाह ने उद्घाटन नोट के माध्यम से विशिष्ट अतिथि सुकेत सिंघल (सीईओ, सिक्योर मेटर्स) और अनन्या सिंघल (पीपल, सिक्योर मेटर्स), और मुख्य अतिथि हिम्मत सिंह बारहठ (डिप्टी कमिशनर, नगर निगम, उदयपुर) ) का स्वागत किया। वक्ताओं ने छात्र समुदाय के साथ कई महत्वपूर्ण पहुलओं पर बातचीत की। 

सोलारिस '20-21 के नेतृत्व शिखर सम्मेलन में भार्गव दासगुप्ता (MDIC और CEO, ICICI लोम्बार्ड जनरल इंश्योरेंस), ने कोविड-19 के दौरान नई वास्तविकताओं के बारे में जानकारी दी। उन्होंने आईसीआईसीआई बैंक के दृष्टिकोणों: रिएक्ट, एडेप्ट और ट्रांसफॉर्म के तीन-तरफ़ा दृष्टिकोण पर चर्चा की। अजय सेवेकारी ने उद्योग में टेक्नोलोजी को अपनाने और अर्थव्यवस्था के विकास के बारे में बताया। अमीरा शाह (प्रमोटर और एमडी, मेट्रोपोलिस हेल्थकेयर लिमिटेड) ने अतीत और वर्तमान दिनों में बढ़ते संगठनों में चुनौतियों से छात्रों को अवगत कराया। 

सोलारिस '20 -21 के सिम्पोज़ियम में श्री तुषार प्रधान (मुख्य निवेश अधिकारी, एचएसबीसी एसेट मैनेजमेंट) का स्वागत किया गया, जिन्होंने मूल्यांकन एवं बाज़ार की प्रतिक्रियाों के बारे में चर्चा की। श्री अजय लखोटिया (संस्थापक | निवेशक | एंजेल इन्वेस्टर, स्टॉकग्रो) ने निवेश की भूमिका और एक पोर्टफोलियो के निर्माण की बारीकियों के बारे में बात की।

सिक्योर मेटर्स द्वारा प्रायोजित, सोलारिस में डोरिटोस इंडिया, पेप्सिको, पिडिलाइट, विप्रो, डेलोइट, एक्सिस बैंक जैसी प्रमुख कंपनियों के उत्कृष्ट वक्ता भी शामिल होंगे। अनमेश- ऑपरेशंस समिट, अंतरद्रष्टि- इकोनॉमिक्स कॉन्क्लेव, अन्वेषन- एनालिटिक्स समिट और समवा- मार्केटिंग कॉन्क्लेव भी सोलारिस के 20-21 का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। फाइवएस डिजिटल (एसोसिएट प्रायोजक), टीआईई उदयपुर (नेटवर्किंग पार्टनर), गति (डिलीवरी पार्टनर), अदवाया (कंसल्टिंग समिट पार्टनर), यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (बैंकिग पार्टनर), चौधरी ऑफसेट (प्रिंटिंग पार्टनर), पीटा यूथ (सामाजिक कल्याण पार्टनर), क्लेवर हार्वी (21 वीं सेंचुरी स्किल्स पार्टनर ) और रेडियो सिटी (रेडियो पार्टनर) सहित कई प्रमुख ब्रांड सोलारिस '20-21 को अपना समर्थन प्रदान कर रहे हैं।

सोलारिस (https://solarisiimu.com/) आईआईएम उदयपुर द्वारा छात्रों को उद्योग के लीडर्स के साथ बातचीत करने और उनके ज्ञान और अनुभव से गहरी जानकारी प्राप्त करने में मदद करने के लिए शुरू किया गया था। भारतीय प्रबंधन संस्थान, उदयपुर हमेशा अपने छात्रों की समग्र वृद्धि के लिए प्रतिबद्ध रहा है, और सोलारिस के माध्यम से, छात्रों को भविष्य के लीडर्स के रूप में तैयार करना है। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal