उदियापोल बस स्टेण्ड से कुम्हारों का भट्टा तक 60 फीट लिंक रोड का लोकार्पण

उदियापोल बस स्टेण्ड से कुम्हारों का भट्टा तक 60 फीट लिंक रोड का लोकार्पण

गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने सोमवार को शहर में विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण ए

 

उदियापोल बस स्टेण्ड से कुम्हारों का भट्टा तक 60 फीट लिंक रोड का लोकार्पणगृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने सोमवार को शहर में विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। कटारिया ने उदियापोल बस स्टेण्ड से कुम्हारों का भट्टा तक यूआईटी की ओर से निर्मित 60 फीट लिंक रोड का लोकार्पण किया। सड़क की लागत 178 लाख है तथा इस पर 31 लाख की लागत से रोशनी व्यवस्था की गई है जिसमें 65 एलईडी व 2 हाईमास्क लाइट लगाई गई है।

कटारिया ने इस अवसर पर कहा कि स्थानीय निकाय की संस्थाए शहर के विकास को लेकर प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि इस सड़क के प्रारंभ होने से यातायात सुचारू होगा, वहीं राहगीरों को भी आसानी होगी।

वहीं कटारिया ने उदियापोल बस स्टेण्ड पर विधायक मद से करवाए जाने वाले रंगरोगन एवं मरम्मत कार्य का शिलान्यास भी किया। इस अवसर पर गृहमंत्री ने नगर निगम के वार्ड 40 में विभिन्न विकास कार्यों का भी शिलान्यास किया। इनमें 14.38 लाख की लागत से सी.सी.रोड मय नाली निर्माण, 21 लाख की लागत से विभिन्न स्थानों पर पेवर सड़क निर्माण तथा केन्द्रीय बस स्टेण्ड परिसर में 36 लाख की लागत से इंटरलाॅकिग ब्लाॅक का कार्य शामिल है।

Click here to Download the UT App

इस मौके पर उदयपुर ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा, यूआईटी अध्यक्ष रवीन्द्र श्रीमाली, नगर निगम महापौर चन्द्रसिंह कोठारी,  एमपीयूएटी कुलपति प्रो. उमाशंकर शर्मा, निर्माण समिति अध्यक्ष पारस सिंघवी, पूर्व महापौर श्रीमती रजनी डांगी, क्षेत्रीय पार्षद राकेश पोरवाल व तेजेन्द्र सिंह राॅबिन, एमपीयूएटी रजिस्ट्रार प्रियंका जोधावत सहित अन्य जनप्रतिनिधि एवं विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।

गृहमंत्री ने शहर में सड़क नेटवर्क के विकास में अधिकांश स्थानों पर एमपीयूएटी की भूमि की आवश्यकता रहीं। इसके लिए विश्वविद्यालय की ओर से अपेक्षित सहयोग दिया गया। इस कार्य के लिए गृहमंत्री ने कुलपति शर्मा का आभार जताया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal