गुरुद्वारा परिसर में गीतांजली चैरिटेबल डिस्पेंसरी का उद्घाटन

 गुरुद्वारा परिसर में गीतांजली चैरिटेबल डिस्पेंसरी का उद्घाटन

गीतांजली चैरिटेबल डिस्पेंसरी का उद्देश्य जन- कल्याण करना
 
 
गुरुद्वारा परिसर में गीतांजली चैरिटेबल डिस्पेंसरी का उद्घाटन
गीतांजली चैरिटेबल डिस्पेंसरी का उद्घाटन डॉक्टर्स डे के शुभ दिवस पर गुरुद्वारा परिसर में आज गीतांजली के कार्यकारी निदेशक श्री अंकित अग्रवाल व गुरुद्वारा सचखंड संस्था के अध्यक्ष सरदार धर्मवीर सिंह सलूजा द्वारा किया गया।  
 

उदयपुर 1 जुलाई 2020। गीतांजली मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल, उदयपुर तथा गुरुद्वारा सचखंड दरबार, सिक्ख कॉलोनी, उदयपुर के तत्वाधान से गीतांजली चैरिटेबल डिस्पेंसरी का उद्घाटन डॉक्टर्स डे के शुभ दिवस पर गुरुद्वारा परिसर में आज गीतांजली के कार्यकारी निदेशक श्री अंकित अग्रवाल व गुरुद्वारा सचखंड संस्था के अध्यक्ष सरदार धर्मवीर सिंह सलूजा द्वारा किया गया।  

इस अवसर पर जीएमसीएच सीईओ प्रतीम तम्बोली की उपिस्तिथि गणमान्य रही। कार्यक्रम में गीतांजली मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर्स व सिक्ख समाज के मुख्य प्रतनिधि शामिल हुए।  कोरोनाकल में इस सराहनीय कदम के दौरान कोरोना के सभी नवाचारों का पूर्णता से पालन किया गया। 

इस डिस्पेंसरी का उद्देश्य जरुरतमंदों को मुफ्त वरिष्ठ सलाहकार चिकित्सक व नर्स के माध्यम से ओपीडी के रोगियों का इलाज और जेनेरिक दवाएं भी प्रदान करना होगा। 

गुरुद्वारा साहिब में सामजिक दूरी की पालना करते हुए सुन्दर दीवान का आयोजन हुआ जिसमे रागियों द्वारा शब्द कीर्तन व अरदास के साथ वातावरण पूरी तरह से सकारात्मकता से पूर्ण था। इसके पश्चात् सम्पूर्ण विश्व का कल्याण की मंशा के साथ प्रसाद बांटा गया। 

गीतांजली ग्रुप के अध्यक्ष जेपी अग्रवाल, उपाध्यक्ष कपिल अग्रवाल और कार्यकारी निदेशक अंकित अग्रवाल की अध्यक्षता में गीतांजली परिवार हमेशा अग्रणी रूप से  हेल्थकेयर, सामाजिक, पर्यावरण और नैतिक जिम्मेदारियों को निभाता आया है। कार्यकारी निदेशक श्री अंकित अग्रवाल ने इस मौके पर कहा कि गीतांजली हॉस्पिटल सदेव सामाजिक मूल्यों के भीतर काम करने की परंपरा रही है एवं इसी परंपरा को जारी रखते हुए यह डिस्पेंसरी एक नेक पहल है जो कि जनहित में कार्य करेगी। 

गुरुद्वारा सचखंड संस्था के अध्यक्ष सरदार धर्मवीर सिंह सलूजा ने कहा कि मैं बहुत खुश हैं क्यूंकि सिक्ख समाज सदा से नाम जपो, कीरत करो, वंड छको को मूलाधार माना है और ऐसे में उदयपुर के विश्वसनीय हॉस्पिटल के साथ सचखंड संस्था जुड़ रही है जिससे कि सारे समाज व गरीब लोगों को लाभ मिलेगा।   

इस अवसर पर जीएमसीएच सीईओ प्रतीम तम्बोली ने कहा कि गीतांजली मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल, उदयपुर सतत् 13 वर्षों से अधिक समय से हर प्रकार की उत्कृष्ट, नवीनतम एवं विश्वस्तरीय चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध करा रहा है एवं जरूरतमंदों को स्वास्थ्य सेवाएं देता आया है। 
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal