स्काईलाईन कोचिंग सेन्टर का हुआ उद्घाटन

स्काईलाईन कोचिंग सेन्टर का हुआ उद्घाटन

उदयपुर। स्काईलाइन कोचिंग सेन्टर का आज ठोकर चैराहा-आयड़ स्थित मदार प्लाजा में पूर्व राज्यमंत्री एवं सनराईज ग्रुप के निदेशक हरीश राजानी ने फीता काटकर उद्घाटन किया।

 

स्काईलाईन कोचिंग सेन्टर का हुआ उद्घाटन

उदयपुर। स्काईलाइन कोचिंग सेन्टर का आज ठोकर चैराहा-आयड़ स्थित मदार प्लाजा में पूर्व राज्यमंत्री एवं सनराईज ग्रुप के निदेशक हरीश राजानी ने फीता काटकर उद्घाटन किया। इस अवसर पर हरीश राजानी ने सेन्टर के प्रबन्ध निदेशक दिनेश माण्डावत द्वारा अपने यहाँ कोर्स करने वाले विद्यार्थियों को एक सौ प्रतिशत जाॅब उपलब्ध कराने की सराहना की। इससे विद्यार्थियों में बेरोजगारी की समस्या पर कुछ हद तक कामयाबी मिलेगी।

दिनेश माण्डावत ने बताया कि बच्चों को नर्सिंग के बाद 3 और 6 महीने का कोर्स करवाने के बाद ट्रेनिंग और प्लेसमेंट की गारंटी दी जाएगी। यह कोर्स जीएनएम, नर्सिंग,बीएचएमएस,बीएएमएस, पी फार्मा में उतीर्ण होने वाले छात्र यह कोर्स कर सकते है। इस कोर्स को करने के बाद 2 से 5 लाख के सालाना पैकेज पर 100 प्रतिशत प्लेसमेन्ट कराया जायेगा।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

दिल्ली की पीएसपी की फ्रेन्चाईजी यंहा पर उपलब्ध होने से एमबीबीएस के एडमिशन विदेशों में कराये जायेंगे। इनमें चाइना, रशिया, कजाकिस्तान, उज्बेकिस्तान आदि शामिल हैं। उन्होंने बताया कि अब यहां और बाहर से एमवीबीएस करने वाले विद्यार्थियों को एक और पात्रता टेस्ट देना होगा।

समारोह में गोविन्द दीक्षित, डाॅ. संजीव तोकर, कमल पाहुजा, स्काईलाईन ग्रुप मुबंई के निदेशक मिलिन्द मेग्राम,प्रबन्ध निदेशक डाॅ. अंजली साबले सहित बड़ी संख्या में छात्र-छात्रायें मौजूद थें।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal