पुलिस महानिरीक्षक सत्यवीर सिंह तथा पुलिस अधीक्षक राजीव पचार का किया अभिनंदन


पुलिस महानिरीक्षक सत्यवीर सिंह तथा पुलिस अधीक्षक राजीव पचार का किया अभिनंदन

पुलिस महानिरीक्षक सत्यवीर सिंह ने महासभा से समाज के पिछड़े तबके को साथ लेकर चलने, मदद करने और मुख्यधारा में जोड़ने जैसे सकारात्मक कार्य करने का परामर्श किया

 
पुलिस महानिरीक्षक सत्यवीर सिंह तथा पुलिस अधीक्षक राजीव पचार का किया अभिनंदन
UT WhatsApp Channel Join Now

दोनों ही अधिकारियों ने इस स्नेह पूर्ण स्वागत के लिए महासभा के धन्यवाद दिया व आपसी सहयोग से उदयपुर को प्रगति पथ पर ले जाने की कही बात  

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा - मेवाड़ के प्रवक्ता व उपाध्यक्ष रणवीर सिंह जोलावास ने बताया कि जिलाध्यक्ष यादवेन्द्र सिंह रलावता के नेतृत्व में जिला प्रतिनिधि मंडल ने नवनियुक्त पुलिस महानिरीक्षक सत्यवीर सिंह तथा पुलिस अधीक्षक राजीव पचार का अभिनंदन किया। 

पुलिस महानिरीक्षक सत्यवीर सिंह ने महासभा से समाज के पिछड़े तबके को साथ लेकर चलने, मदद करने और मुख्यधारा में जोड़ने जैसे सकारात्मक कार्य करने का परामर्श तथा बालिका शिक्षा, सुरक्षा पर कार्य करने और बालिकाओं के रोजगार, खेल के क्षेत्र में परामर्श - मार्गदर्शन के कार्यक्रम चलाने की महती आवश्यकता बताई और विश्वास दिलाया की सभी रचनात्मक गतिविधियों में वे पूर्ण सहयोग प्रदान करेंगे। 

पुलिस अधीक्षक राजीव पचार ने महासभा से युवाओं को सही मार्गदर्शित करने और सकारात्मक कार्य कर आदर्श स्थापित करने को कहाँ । दोनों ही अधिकारियों ने इस स्नेह पूर्ण स्वागत के लिए महासभा के धन्यवाद दिया व आपसी सहयोग से उदयपुर को प्रगति पथ पर ले जाने की बात कही। 

प्रतिनिधि मंडल में मार्गदर्शक मंडल सदस्य नरेन्द्र सिंह शेखावत, अजित सिंह, महिला कार्यकारिणी अध्यक्ष श्रीमती ज्योत्सना झाला, महामंत्री हेमेन्द्र सिंह दवाणा, शहर अध्यक्ष छत्रपाल सिंह भभराना, भानुप्रताप सिंह थाणा, नाहर सिंह झाला, युवा उद्यमी कुलदीप सिंह निम्बाहेड़ा, घनश्याम सिंह चुंडावत, शक्ति सिंह आदि मौजूद रहे।

महासभा ने इसके साथ ही हाल ही उदयपुर में पदस्थापित हुवे  डी टी डी ओ ओम सिंह शेखावत का भी जिला यातायात कार्यालय में भेंट कर स्वागत अभिनंदन किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal