त्यौहारों की विशेष खरीददारी के लिए जैनम-10 फेयर 3 से 5 अगस्त


त्यौहारों की विशेष खरीददारी के लिए जैनम-10 फेयर 3 से 5 अगस्त

जैन जागृति महिला सेंटर द्वारा विधवा एवं असहाय महिलाओं को सहयोग करने के उद्देश्य के साथ ही त्योहारों के शुभारंभ की खरीददारी को आनंद के साथ शुरू करने के लिए हर साल आयोजित होने वाले जैनम एग्जिबिशन कम सेल मे इस साल अपने 10वें साल की खुशियों को मनाते हुए आगाम

 

त्यौहारों की विशेष खरीददारी के लिए जैनम-10 फेयर 3 से 5 अगस्त

उदयपुर 29 जुलाई 2019। जैन जागृति महिला सेंटर द्वारा विधवा एवं असहाय महिलाओं को सहयोग करने के उद्देश्य के साथ ही त्योहारों के शुभारंभ की खरीददारी को आनंद के साथ शुरू करने के लिए हर साल आयोजित होने वाले जैनम एग्जिबिशन कम सेल मे इस साल अपने 10वें साल की खुशियों को मनाते हुए आगामी 3 से 5 अगस्त तक फतहपुरा स्थित विनायक वाटीका मे जैनम-10 फेयर का आयोजन किया जा रहा है।

3 अगस्त को सुबह 10 बजे जैनम-10 का उद्घाटन समाजसेवी रवि मुंदडा एवं सेंटर के पदाधिकारियों द्वारा किया जायेगा। इसके साथ ही जैनम के पिछले 9 सालो के फेयर की यादों को संजोये फोटो प्रदर्शनी का भी उद्घाटन किया जाएगा।

अब पढ़ें उदयपुर टाइम्स अपने मोबाइल पर – यहाँ क्लिक करें

सेंटर की संरक्षिका पिंकी माण्डावत ने बताया कि राखी के त्यौहार पर खरीददारी को देखते हुए पिछले 9 सालो से जैनम का आयोजन किया जाता रहा है, ओर इस साल भी जैनम-10 अपने आप मे काफी सारी वस्तुओं के समायोजन के साथ लगेगा। माण्डावत ने बताया कि जैनम-10 में राजस्थान सहित गुजरात, जयपुर, जोधपुर, भोपाल, इंदौर, अहमदाबाद, कलकत्ता, भीलवाडा की राखियों की स्टॉल्स सहित गृह सज्जा की वस्तएं, साड़ियां, सूट्स, सौंदर्य प्रसाधन की वस्तुओं की स्टॉल्स लगाई जा रही है।

3 अगस्त को होगा भव्य शुभारंभ

सेंटर की अध्यक्ष कुसूम जैन ने बताया कि जैनम-10 खरीददारी ओर मनोरंजन से भरपूर होगा। जैनम में बारिश के मौसम को देखते हुए लजीज व्यंजनों की स्टॉल्स भी लगाई गई है, तो वहीं 3 दिनो तक रोजाना शाम को सांस्कृतिक कार्यक्रमो के आयोजन फेयर की भव्यता को बढायेंगे। 3 अगस्त को उद्घाटन के बाद शहरवासियों के लिए विभिन्न स्टॉल्स पर काफी कुछ वस्तुओं की उपलब्धता रहेगी, वहीं शाम को बच्चों के उत्साहवर्धन के लिए फैशन शॉ का आयोजन किया जाएगा।

4 अगस्त को बम्पर हाउजी का आयोजन

सेंटर की महामंत्री कविता बोहरा ने बताया कि 4 अगस्त को विशेष आकर्षण के रूप मे महिलाओं के लिए बम्पर हाउजी का आयोजन किया जाएगा, जिसमे प्रतिभागियों के लिए लाखो के इनाम रखे गये है। इसका उद्घाटन जैन जागृति सेंटर बोर्ड के चेयरमैन संजय भाई शाह, सचिव प्रफ्फूल कामदार एवं जैन जागृति सेंटर चेरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन जितेन्द्र भाई शाह की विशेष मौजूदगी मे किया जाएगा।

जैनम संयोजिका सुमन लुणदिया ने बताया कि फेयर मे आने वाले लोगो के लिए विशेष रेफरल टीकिट रखे गये है। 5 अगस्त को समापन समारोह मे रेफरल टीकिट का लक्की ड्रा निकाला जाएगा और विजेताओं को हजारों के इनाम मौके पर ही दिये जाएंगे।

संयोजिका संगीता मुर्डिया ने बताया कि समापन समारोह पर खास तौर से उन स्टॉलधारको को सम्मानित किया जाएगा जिन्होने जैनम की शुरूआत के साथ ही 10 वर्षो के विश्वास के साथ हर फेयर मे स्टोल्स लगाई और जैनम को भव्यता प्रदान की।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal