जीतो लेडीज़ विंग द्वारा दीवाली मिलन एवं डेक्कन क्वीन प्रतियोगिता आयोजित

जीतो लेडीज़ विंग द्वारा दीवाली मिलन एवं डेक्कन क्वीन प्रतियोगिता आयोजित

वीनू बोर्दिया जीतो लेडीज विंग उदयपुर की डेक्कन क्वीन चुनी गई

 
jito

उदयपुर। जीतो लेडीज़ विंग का दीपावली स्नेहमिलन एवं डेक्कन क्वीन प्रतियोगिता को हाटल फर्न रेजीडेन्सी में आयोजन किया गया। विंग की मुख्य सचिव शिखा मोटावत ने बताया कि यह समारोह दक्षिण भारतीय परिवेश में आयोजित किया गया। समारोह में 60 से अधिक महिलाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया।

सभी महिलाएं पूरे दक्षिणी भारतीय परिधान व परिवेश की सिल्क की साड़ी और स्वर्ण आभूषणों और फूलों की वेणी में सज धज कर आई थी। जिनमें से 13 फाइनलिस्ट चुनी गई और उनमें से ’निर्णायक मण्डल की सदस्य सोनू सुराणा, रेखा जैन और अरूणा बाफना ने सामान्य परिचय एवं दक्षिण भारतीय संस्कृति एवं सामान्य ज्ञान से संबंधित प्रश्नोत्तर राउंड के जरिये विजेता का चयन किया।  

वीनू बोर्दिया जीतो लेडीज विंग उदयपुर की डेक्कन क्वीन चुनी गई। इसके अलावा प्रतिमा पगारिया प्रथम रनर अप, सुनीता बोरदिया द्वितीय रनर अप चुनी गई। समाारेाह की मुख्य अतिथि व वक्ता शिखा सिंघल ने इस अवसर पर स्वर्ण आभूषणों की वैज्ञानिक दृष्टिकोण से महत्ता बतायी।

शिखा मोटावत ने बताया कि हमारे प्रत्येक आभूषण के पीछे उसका वैज्ञानिक कारण है और कमर के नीचे चांदी और कमर के ऊपर सोना पहनना चाहिए। साथ ही उन्होंने महिलाओं के आभूषण संबंधी जिज्ञासाओं का बखूबी उत्तर दिया।

दक्षिण भारतीय माहौल में शिविका बाफना और वीनु बोर्दिया ने जीतो लेडीज विंग की तरफ से चेन्नई एक्सप्रेस हाउजी खिलाई। विंग की चेयरपर्सन रेखा जैन ने मुख्य वक्ता शिखा सिंघल , सौंदर्य प्रतियोगिता की निर्णायिका सोनू सुराणा एवं सभी 19 नए जेएलडब्ल्यू सदस्यों सहित अन्य सदस्यों का स्वागत किया।

कार्यक्रम का संचालन विंग की मुख्य सचिव शिखा मोटावत ने किया। कार्यक्रम संयोजिका अरुणा बाफना ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। अंत में मंजू बोर्दिया ने सभी का धन्यवाद व आभार व्यक्त किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal