सोसायटी से मिली आर्थिक सहायता से शिक्षा प्राप्त कर मिला जाॅब पैकेज

सोसायटी से मिली आर्थिक सहायता से शिक्षा प्राप्त कर मिला जाॅब पैकेज

 
सोसायटी से मिली आर्थिक सहायता से शिक्षा प्राप्त कर मिला जाॅब पैकेज
निर्धन छात्रा सुमेरा बानू ने सोसायटी से कर्जा हसना प्राप्त कर अपनी आगे की शिक्षा को जारी रखा और शिक्षा पूर्ण होने पर उसे एक इंजीनियरिंग कंपनी की ओर से साढे़ तीन लाख के शुरूआती पैकेज पर जाॅब दी है।  

उदयपुर। लाइफ प्रोग्रेसिव सोसाइटी द्वारा चलायी जा रही कर्जा हसना शिक्षा मुहिम के तहत शिक्षा प्राप्त करने के लिये हौसला और मेहनत रंग ला रही है। निर्धन छात्रा सुमेरा बानू ने सोसायटी से कर्जा हसना प्राप्त कर अपनी आगे की शिक्षा को जारी रखा और शिक्षा पूर्ण होने पर उसे एक इंजीनियरिंग कंपनी की ओर से साढे़ तीन लाख के शुरूआती पैकेज पर जाॅब दी है।  

डॉ खलील अगवानी ने बताया की सोसाइटी ने उच्च शिक्षा के लिये कर्जा-हसना देने का प्रोग्राम बना रखा है,जिसे बहुत से छात्र -छात्राओं को प्रत्यक्ष रूप में और  कर्जा-हसना के अंतर्गत बहुत से लागों ने लाभ प्राप्त कर अपनी शिक्षा पूरी करके अच्छे ओहदों पर नौकरी कर रहे है।

डॉ अगवानी ने बताया कि सुमेरा बानू छीपा ने अपनी शिक्षा बी.टेक फूड टेक्नोलॉजी के लिये सोसाइटी से कर्जा हसना प्राप्त किया, अपनी शिक्षा कामयाबी के साथ पूरी करके उदयपुर और परिवार का गौरव बढ़ाया था। आज सुमेरा बानू छीपा को कार्यलय में उपरना ओर माला पहना कर इस्तकबाल किया।.

पूर्व में मौलाना आस मोहम्मद इमाम दरखानवाड़ी मस्जिद ने अल्लाह का शुक्रिया अदा किया ओर कामयाबी, तरक्की की दुआ की.। इस मौके पर मौलाना  आस मोहम्मद, शाहदाब, छोटू खान, अदनान, अब्दुल राशिद खान, रफीक शाह मौजूद थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal