लाईफ प्रोग्रेसिव सोसायटी ने शिक्षा के लिए चैक दिया

लाईफ प्रोग्रेसिव सोसायटी ने शिक्षा के लिए चैक दिया

लाईफ प्रोग्रेसिव सोसायटी ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ बेटी का घर बसाओ कार्यक्रम के तहत आज एक गरीब बालिका आशिया बानु को आगे की पढ़ाई के लिये एक चैक बालिका की माता सलमा बेगम को प्रदान किया। सोसायटी सदर डाॅ. खलील अगवानी ने बताया कि कक्षा दूसरी में अध्यनरत होशियार बालिका का माता की की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है। इस रकम से आशिया की माता अपनी बेटी के लिये अध्ययन की सामग्री एवं स्कूल की वेषभूषा लाकर उसे आगे पढ़ायेगी और उसे डाॅक्टर बनाने का सपना संजोये हुए है। यह आर्थिक मदद हाजी अब्दुल लतीफ मंसूरी की तरफ से

 
लाईफ प्रोग्रेसिव सोसायटी ने शिक्षा के लिए चैक दिया

लाईफ प्रोग्रेसिव सोसायटी ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ बेटी का घर बसाओ कार्यक्रम के तहत आज एक गरीब बालिका आशिया बानु को आगे की पढ़ाई के लिये एक चैक बालिका की माता सलमा बेगम को प्रदान किया।

सोसायटी सदर डाॅ. खलील अगवानी ने बताया कि कक्षा दूसरी में अध्यनरत होशियार बालिका का माता की की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है। इस रकम से आशिया की माता अपनी बेटी के लिये अध्ययन की सामग्री एवं स्कूल की वेषभूषा लाकर उसे आगे पढ़ायेगी और उसे डाॅक्टर बनाने का सपना संजोये हुए है। यह आर्थिक मदद हाजी अब्दुल लतीफ मंसूरी की तरफ से की गई।

अगवानी ने बताया की अब समाज में बेटियों को तालीम लेना बहुत जरुरी हो गया है। आशिया बानो की मां सलमा बेगम परित्याक्ता है। सोसायटी हमेशा आशिया की मदद आगे भी करती रहेगी। उन्होंने बताया कि सोसाइटी मई माह से सभी जरुरतमंद को किताबें, कॉपिया, ड्रेस, फीस सभी तरह की मदद करेगी। रमजान में इमदाद देने के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए है।

महिला संयोजक रब्बाना खान ने बताया की 13 मई 2018 को होने वाले सर्व समाज सर्व धर्म सामूहिक शादी सम्मलेन की पूरी तैयारी हो चुकी है। शादी सम्मलेन के लिये रजिस्ट्रेशन चालू हैं 8 मई तक रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal