लाइफ प्रोग्रेसिव सोसाइटी ने किये 120 भोजन के पैकेट का वितरण

लाइफ प्रोग्रेसिव सोसाइटी ने किये 120 भोजन के पैकेट का वितरण

लाइफ प्रोग्रेसिव सोसाइटी की टीम ने कपासन में भी जरुरत मंदो को खाने के किट बाँटे
 
लाइफ प्रोग्रेसिव सोसाइटी ने किये 120 भोजन के पैकेट का वितरण
सोसाइटी उदयपुर के आस पास गाँवो में खाने के किट बांटने की योजना बना रही है। उल्लखेनीय है कि सोसाइटी पूर्व में मास्क और सेनिटीजर भी बाँट चुकी है।. 

उदयपुर 3 अप्रैल 2020। लाइफ प्रोग्रेसिव सोसायटी जरूरतमंद इंसान की खिदमत का अपना कर्तव्य निभाते हुए आज 120 खाने के पैकेट का विभिन्न क्षेत्रों में वितरण किये ताकि कोई भी व्यक्ति भूखा न रहें। 

सोसायटी सदर डाॅ. खलील अगवानी ने बताया कि कोरोना को समाप्त करने के लिये सरकार, प्रशासन, पुलिस, हॉस्पिटल, इमरजेंसी सेवा, रसद विभाग, नगर निगम, नगर पालिका, पंचायतें बड़ी जिम्मेदारी के साथ कार्य रही है। इसके अलावा जनसेवक, संस्थाओं, दान दांताओ की भूमिका भी एक सरहानीय  कदम  है। 

लाइफ प्रोग्रेसिव सोसाइटी की टीम ने कपासन में भी जरुरत मंदो को खाने के किट बाँटे। सोसाइटी उदयपुर के आस पास गाँवो में खाने के किट बांटने की योजना बना रही है। उल्लखेनीय है कि सोसाइटी पूर्व में मास्क और सेनिटीजर भी बाँट चुकी है।. 

उन्होंने कहा कि सोसाइटी ने आमजन से अपील की कि वे सरकार के बनाये नियमों का पालन करें। लॉक डाउन में घरों से बाहर नहीं जायें। पुलिस अपनी  ड्यूटी पूरी जिम्मेदारी के साथ निभा रही है और इसमें हम सभी को पूरा सहयोग देना चाहिए। इस मौके पर हाजी अब्दुल लतीफ, मुस्तफा रजा, सलीम हुसैन, हाजी सलीम अगवानी, छोटू खान, शमीम बानो, तरनुम बानो , ताहिर, साबिर सेठ, अनवर मौजूद थे। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal