लाइफ प्रोग्रेसिव सोसायटी ने वितरित की स्कूल सामग्री

लाइफ प्रोग्रेसिव सोसायटी ने वितरित की स्कूल सामग्री 
 

लाइफ प्रोग्रेसिव सोसायटी के तत्वाधान में सज्जन नगर स्थित मदरसा बोर्ड के स्कूल में बच्चो को स्कूल सामग्री वितरीत की गई।
 
लाइफ प्रोग्रेसिव सोसायटी ने वितरित की स्कूल सामग्री
सोसायटी के सदर डाॅ. खलील अगवानी ने बताया कि स्कूल के 120 छात्र -छात्रों को कॉपिया, पेन्सिल, रबर और शार्पनर दिये गये और भोजन की व्यवस्था की गई। 

उदयपुर। लाइफ प्रोग्रेसिव सोसायटी के तत्वाधान में सज्जन नगर स्थित मदरसा बोर्ड के स्कूल में बच्चो को स्कूल सामग्री वितरीत की गई। सोसायटी के सदर डाॅ. खलील अगवानी ने बताया कि स्कूल के 120 छात्र -छात्रों को कॉपिया, पेन्सिल, रबर और शार्पनर दिये गये और भोजन की व्यवस्था की गई। 

मौलाना आस मोहम्मद ने कुरान की तिलावत पेश कर कार्यक्रम शुरू किया और वतन की खुशहाली और अमन चैन की दुआ की। 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रवि इंफ्रा प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक रविसिंह राव ने सभी छात्रों को शिक्षा का महत्व बताया और आदर्श नागरिक बनने की  शुभकामनायें दी, साथ ही रवि ने एक नया कंप्यूटर देने की घोषणा और सभी छात्रों का मेडिकल चेकअप के लिये एक निःशुल्क मेडिकल टीम अनंता हॉस्पिटल से भेजने की घोषणा की। यह भी घोषणा की कि यदि कोई भी छात्र स्कूल से हॉस्पिटल जायगा तो उसका निशुल्क इलाज किया जायगा और भी  स्कूल में जो भी जरुरत होगी मदद की जाएगी।

डॉ.खलील अगवानी ने बताया की सभी छात्रों के माँ बाप का एक सपना होता हैं वो आप सभी को पुरा करना हैं। डॉ खलील ने बताया किसी छात्र को आगे स्टडी  करने के लिये जो भी जरुरत होगी सोसाइटी पूरा करेगी। 

इस मोके पर मौलाना आस मोहम्मद, मुस्तफा रजा, सलीम रजा, शाहिद खान, सोयब अब्बासी, सलीम अगवानी, छोटू खान, शमीम बानू, अब्दुल वाहिद, हसीना बानू, पतं बानू. नौशीन बानो, अजीज मोहमद, फरीदा, लीला बाई मौजूद थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal