उदयपुर में महिन्द्रा XUV 700 लांच


उदयपुर में महिन्द्रा XUV 700 लांच

उदयपुर स्थित महिंद्रा के के.एस. ऑटोमोबाइल शोरूम पर लक्ष्यराजसिंह मेवाड़ ने किया नए मॉडल का अनावरण 

 
Mahindra XUV700 Launch in Udaipur Booking Open in Udaipur
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 7 अक्टूबर 2021। महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा के नये एवं बहुप्रतिक्षित XUV 700  माॅडल का अनावरण आज गुरूवार को उदयपुर शहर में स्थित के. एस. ऑटोमोबाईल्स प्राईवेट लिमिटेड पर मुख्य अतिथी महाराजकुमार श्री लक्ष्यराजसिंह मेवाड़ एवं महाराज कुंवरानी निवृत्ति कुमारी मेवाड़ द्वारा किया गया। इस अवसर पर के. एस. ऑटोमोबाईल्स प्रा. लि. के निदेशक सुनिल कुमार परिहार, आकाश परिहार एवं महिन्द्रा के एरिया सेल्स मैनेजर नावेद खान भी उपस्थित थे ।

Mahindra XUV 700 in Udaipur XUV700 launch in Udaipur KS Automobiles Udaipur Sunil Parihar Aakash Parihar

इस अवसर पर कंपनी के निदेशक सुनिल कुमार परिहार ने बताया कि XUV 700 के ग्राहकों के के लिऐ महिंद्रा ने अपनी वेबसाईट पर इंडस्ट्री फर्स्ट "कार्ट में जोडे" की सुविधा भी लांच की है । इस सुविधा में ग्राहक उपलब्ध विकल्पों जैसे इंधन, बैठक क्षमता, रंग आदि में से अपनी पसंद के अनुसार विकल्प का चयन कर ऑनलाईन बुकिंग भी कर सकते हैं । साथ ही फीनएक्स एक इंडस्ट्री फर्स्ट फाईनेंसिंग पहल भी की गयी है जिसे एक्सक्लूसिव लाॅंच फाईनेंस ऑफर के साथ तैयार किया गया है, जिसमें न्यूनतम ब्याज दरों के साथ सर्वोत्तम फाईनेंस विकल्प के साथ ग्राहकों को एक नया अनुभव प्रदान करेगा।

XUV 700 की विशेषताओं के बारे में बताते हुए निदेशक आकाश परिहार ने बताया कि XUV 700 का बाहरी हिस्सा एक एयरोडायनेमिक डिजाईन प्रस्तुत करता है। XUV 700 पेट्रोल और एल्यूमिनियम डीजल इंजिन दोनों विकल्प के साथ उपलब्ध है। इसका पॉवरफुल पेट्रोल इंजिन 200 पीएस और 380 एनएम को विकसित करने में सक्षम हैं, वहीं 2.2 लीटर एमहाॅक डीजल इंजिन 185 पीएस 450 एनएम की ज़बरदस्त शक्ति प्रदान करता है । 

XUV 700 का इंटीरियर, दो 10.25 इंच के सीमलैस स्क्रीन से सुसज्जित है । अपहोलस्ट्री के हल्के रंग व विशालकाय पैनोरैमिक स्काईरूफ इस वाहन के इंटिरीयर्स को आरामदेह बनाते है। XUV 700 एड्रीनौक्स टैक्नोलाॅजी से युक्त है व ग्राहकों को साई-फाई अनुभव का एहसास कराती है। इसमें सोनी के इमर्सिव 3 डी साउंड, इलेक्ट्रिकल स्मार्ट डोर हेंडिल, 360 डिग्री सराउंड व्यु, ब्लाइंड व्यू माॅनिटरिंग, इलेक्ट्राॅनिक पार्क ब्रेक और वायरलैस चार्जिंग जैसी सुविधाऐं भी शामिल है । 

XUV 700 की कीमत पेट्रोल माॅडल में 11.98 लाख रू एवं डीजल माॅडल में 12.49 लाख से प्रारंभ होती है। त्यौहार के अवसर पर एवं ग्राहकों के विशेष उत्साह को देखते हुए इस वाहन की अधिकारिक रूप से बुकिंग आज से ही प्रारंभ कर दी गयी है । कंपनी को पहले दिन ही देशव्यापी स्तर पर 25000 बुकिंग अपेक्षित है । जबकि उदयपुर में अनावरण के दिन ही 200 से अधिक ग्राहकों ने वाहन की बुकिंग करवायी है। 

Mahindra XUV700 Launch in Udaipur Booking Open in Udaipur

महिन्द्रा अपने रिटेल और काॅर्पोरेट ग्राहकों को महिंद्रा फाईनेंस और आरिक्स के सहयोग से XUV 700 को लीजिंग के तहत भी पेश कर रही है जिसके तहत ग्राहक परेशानी मुक्त स्वामित्व अनुभव का लाभ उठा सकते हैं जिसमें सर्विस, मेनटेनेंस, रीसेल वेल्यू और बीमा भी शामिल है । इसके अतिरिक्त XUV 700  महिंद्रा सब्सक्रिप्शन के तहत शून्य डाउनपेमेंट और रोड टैक्स पर उपलब्ध होगी । लीज़ पीरियड को बदलने और हर साल अपग्रेड करने के विकल्प भी उपलब्ध होगा। 

कार्यक्रम के अंत में कंपनी के महाप्रबंधक नावेद खान ने उपस्थित अतिथियों एवं ग्राहकों का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि XUV 700 की डिलीवरी की तारीख के बारे में अधिकारिक घोषणा 10 अक्टूबर तक की जायेगी। इस संपूर्ण कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 से संबंधित प्रोटोकाॅल एवं गाईडलाईन्स का पूर्णतया पालन किया गया ।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal