माहेश्वरी सभा के चिकित्सा जांच शिविर में 106 व्यक्तियों ने करवाई जाँच

माहेश्वरी सभा के चिकित्सा जांच शिविर में 106 व्यक्तियों ने करवाई जाँच

महेश सेवा समिति परिसर में आयोजित हुआ जांच शिविर

 
maheshwari sabha health camp

उदयपुर जिला एवं नगर माहेश्वरी सभा के संयुक्त तत्वावधान में महेश सेवा समिति परिसर में रोग निदान एवं जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में 106 व्यक्तियों ने रोग निदान एवं जांच सुविधा का लाभ लिया। रोग निदान के लिए लिए गए नमूनों से 68 प्रकार की निदान जांचे की जाएगी।

मुख्य संरक्षक डॉ सत्यनारायण माहेश्वरी ने शिविर के शुभारंभ पर बताया कि नियमित रूप से रोगों के निदान के लिए जांच करवाने से हम कई प्रकार के गंभीर रोगों से बच जाते हैं। रोग के गंभीर होने से पूर्व ही उसका पता लगने से समय पर चिकित्सा संभव हो पाती है। कई प्रकार के रोगों को हम जीवन शैली में परिवर्तन लाकर जड़ से समाप्त कर सकते हैं। 

शिविर के संयोजक ललित प्रसाद माहेश्वरी एवं देवेंद्र मालीवाल ने शिविर को सफल बनाने के लिए सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि अगली बार शिविर को ओर अधिक व्यापक स्तर पर आयोजित किया जाएगा। 

जिला माहेश्वरी सभा के अध्यक्ष रामनारायण कोठारी ने बताया की रविवार18 जून को जांच प्रतिवेदनों के आधार पर चिकित्सा परामर्श के लिए शिविर आयोजन की जानकारी दी। इसमें विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा जांच प्रतिवेदनों का गहन परीक्षण कर उचित परामर्श दिया जाएगा। नगर माहेश्वरी सभा के सचिव दामोदर प्रसाद खटोड़ ने नगरसभा की आगामी गतिविधियों के बारे में जानकारी दी।

शिविर आयोजन में प्रदेश उपाध्यक्ष शंकर मूंदड़ा, प्रदेश संयुक्त सचिव राजेंद्र नुवाल, राकेश झंवर, बृजगोपाल चांडक, महेश असावा, शरद हेड़ा, अनिल मंत्री, रामबाबू खटोड़. महावीर चांडक, लक्ष्मी शंकर गांधी, अनिल दाखेड़ा, भुवनेश बांगड़, गोविंद मूंदड़ा, राकेश मूंदड़ा, अरविंद लाठी, कमलेश देवपुरा, बृजेश मंत्री, संजय मालीवाल, महेश प्रकाश चेचाणी आदि का विशेष सहयोग रहा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal