दुबई में रोशनी के घूमर में रंगा माइलस्टोन मिस एंड मिसेज इंटरनेशनल पेजेंट

दुबई में रोशनी के घूमर में रंगा माइलस्टोन मिस एंड मिसेज इंटरनेशनल पेजेंट

संभाग के डूंगरपुर जिले के पाड़वा गांव की रोशनी बारोट दुबई में हो रहे माइलस्टोन मिस एंड मिसेज इंटरनेशनल - 2019 पेजेंट कॉम्पिटिशन के फाइनल में पहुच चुकी है। फाइनल राउंड 12 जनवरी को होगा, जिसमें रोशनी ट्रेडिशनल ओर वेस्टर्न ड्रेसेज में रेम्प वॉक कर राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेगी। रोशनी ने बताया कि इस से पहले गुरुवार को फिटनेस, पूल शूट ओर टेलेंट राउंड हुआ।

 

दुबई में रोशनी के घूमर में रंगा माइलस्टोन मिस एंड मिसेज इंटरनेशनल पेजेंट

संभाग के डूंगरपुर जिले के पाड़वा गांव की रोशनी बारोट दुबई में हो रहे माइलस्टोन मिस एंड मिसेज इंटरनेशनल – 2019 पेजेंट कॉम्पिटिशन के फाइनल में पहुच चुकी है। फाइनल राउंड 12 जनवरी को होगा, जिसमें रोशनी ट्रेडिशनल ओर वेस्टर्न ड्रेसेज में रेम्प वॉक कर राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेगी। रोशनी ने बताया कि इस से पहले गुरुवार को फिटनेस, पूल शूट ओर टेलेंट राउंड हुआ।

टैलेंट राउंड में रोशनी ने राजस्थान की संस्कृति की छाप दुबई में बिखेरते हुए प्रसिद्ध घूमर नृत्य की प्रस्तुति दी, जिसको देखकर ना सिर्फ प्रतिभागी बल्कि निर्णायक भी घूमर के रंग में रंग गए, इसके साथ ही इस राउंड में योगा ओर कराटे भी करके दिखाया।

रोशनी ने बताया कि पेजेंट कॉम्पिटिशन में उनका सफर 9 जनवरी को दुबई पहुचने के साथ ही शुरू हो गया है। अभी तक वो अपने परिचय, दुबई की सैर फिटनेस राउंड, पुल शूट, ओर कईं तरह के राउंड से गुजरी है और अपना बेहतर प्रदर्शन निर्णायकों के सामने दिया है। रोशनी ने अपने परिचय राउंड में पाडवा से उदयपुर एयरपोर्ट में जॉब तक के सफर को निर्णायकों के सामने साझा किया।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

गौरतलब है कि इस पेजेंट कॉम्पिटिशन में जूरी के रूप में मिसेज यूनाइटेड नेशन्स उदयपुर की डॉ. प्रीति पंवार लगातार तीसरी बार मिस, मिसेज की मेंटर है। इसके साथ ही अभिनेत्री ऋतु शिवपुरी, ऑस्ट्रेलिया की मिसेज ग्लोबल सुयी टूरनॉर ओर फिलीपींस से मोर्लियो मिसेज यूनिवर्स जूरी सदस्य है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal