मिस उदयपुर जूही व्यास बनी मिस राजस्थान की फाइनलिस्ट

मिस उदयपुर जूही व्यास बनी मिस राजस्थान की फाइनलिस्ट

फैशन स्टार द्वारा आयोजित सितम्बर माह में मिस्टर एण्ड मिस उदयपुर प्रतियोगिता सौ फीट रोड़ स्थित ओपेरा गार्डन में आयोजित की जायेगी। जिसके लिये प्रथम चरण के आॅडिशन उदयपुर में 4 अगस्त को होंगे। अगस्त में होने वाले मिस्टर एण्ड मिस उदयपुर के आॅडिशन के लिये आज सभी अतिथियों ने पोस्टर का विमोचन किया। उदयपुर से मिस उदयपुर रह चुकी जूही व्यास ने मिस राजस्थान के फिनाले में अपनी जगह बनायीं है। मिस उदयपुर की डायरेक्टर दामिनी शर्मा बनी मिस राजस्थान की ब्रांड अम्बेसेडर

 
मिस उदयपुर जूही व्यास बनी मिस राजस्थान की फाइनलिस्ट

फैशन स्टार द्वारा आयोजित सितम्बर माह में मिस्टर एण्ड मिस उदयपुर प्रतियोगिता सौ फीट रोड़ स्थित ओपेरा गार्डन में आयोजित की जायेगी। जिसके लिये प्रथम चरण के आॅडिशन उदयपुर में 4 अगस्त को होंगे। अगस्त में होने वाले मिस्टर एण्ड मिस उदयपुर के आॅडिशन के लिये आज सभी अतिथियों ने पोस्टर का विमोचन किया।

फैशन स्टार के निदेशक आयुष गुप्ता ने आज यहाँ आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि इस प्रतियोगिता के लिये गांवों की उन प्रतिभाओं को भी चुना जायेगा जहाँ की खुबसूरती अब तक छिपी रही है। जिसके लिये डूंगरपुर, बांसवाड़ा, परतापुर, सागवाड़ा, प्रतापगढ़ सहित संभाग के अनेक स्थानों पर आॅडिशन आयोजित प्रतिभाओं का चयन किया जायेगा।

मिस उदयपुर जूही व्यास बनी मिस राजस्थान की फाइनलिस्ट

मिस राजस्थान ब्यूटी पजेंट देश में स्टेट लेवल का सबसे प्रतिष्ठित ब्यूटी कांटेस्ट बन चुका है। ग्रुप के डायरेक्टर योगेश मिश्रा ने बताया कि मिस राजस्थान के लिए विभिन्न ऑडिशन राउंड्स के माध्यम से 28 फाइनलिस्ट को चुना गया है। उन्होंने बताया कि इस वर्ष राज्य से 2700 लड़कियों ने इसके लिए रजिस्ट्रेशन करवाया था जिसमे से 1400 गर्ल्स ने ऑडिशन दिया।

मिस उदयपुर जूही व्यास बनी मिस राजस्थान की फाइनलिस्ट

उदयपुर से मिस उदयपुर रह चुकी जूही व्यास ने मिस राजस्थान के फिनाले में अपनी जगह बनायीं है। जूही को सभी अतिथियों ने शुभकामनाए देते हुए आशा जताई की जूही लेकसिटी को ख़िताब दिलाने में सफलता हासिल करेंगी। मिस उदयपुर के डायरेक्टर आयुष गुप्ता ने बताया कि पिछले 3 वर्षो से लगातार मिस उदयपुर मिस राजस्थान की फाइनलिस्ट के रूप में चुनी जा रही है जो की उदयपुरवासियों के लिए गर्व की बात है।

मिस उदयपुर जूही व्यास बनी मिस राजस्थान की फाइनलिस्ट

मिस उदयपुर की डायरेक्टर दामिनी शर्मा बनी मिस राजस्थान की ब्रांड अम्बेसेडर – 2015 में मिस उदयपुर रह चुकी एवं पिछले दो वर्षो से उदयपुर में ब्यूटी कांटेस्ट का सफल आयोजन कर्ता दामिनी शर्मा को मिस राजस्थान प्रतियोगिता का ब्राण्ड अम्बेसडर बनाया गया है। दामिनी ने इस अवसर पर बताया की उन्होंने जो भी लड़के लड़किया फैशन और मॉडलिंग वर्ल्ड में आगे आना चाहते है उनके लिए यह बहुत बड़ा प्लेटफार्म है।

इस अवसर पर वर्ष 2017 में मिस्टर उदयपुर रह चुके राज मलकीत सिंह ने बताया की इस प्लेटफॉर्म की वजह से वह 2018 में नोएडा फिलसिटी में आयोजित मिस्टर इंडिया मोस्ट स्टाइलिश पर्सनालिटी बने है भविष्य में मलेशिया में आयोजित होने वाले इंडिया सुपर मॉडल के टॉप 10 फाइनलिस्ट में अपना स्थान बना चुके है।

मिस उदयपुर जूही व्यास बनी मिस राजस्थान की फाइनलिस्ट फ्यूजन ग्रुप की डायरेक्टर निमिशा मिश्रा ने बताया कि रविवार को लेकसिटी मॉल में फैशन स्टार के सहयोग से आयोजित कार्यक्रम में मिस राजस्थान 2017 एवं ग्लोबल सुपर मॉडल इंडिया 2018 सिमरन शर्मा, मिस राजस्थान के डायरेक्टर योगेश मिश्रा, निमिषा मिश्रा, फैशन स्टार से आयुष गुप्ता मिस उदयपुर की डायरेक्टर दामिनी शर्मा, मिस उदयपुर जूही व्यास, मिस्टर उदयपुर 2017 के विनर राज मलकीत सिंहरौनक जैन ने मिस उदयपुर प्रतियोगिता का पोस्टर लांच किया।

डायरेक्टर योगेश मिश्रा ने बताया कि मिस राजस्थान का फिनाले 13 अगस्त में जयपुर के बिरला सभागार में आयोजित होगा। मिस राजस्थान एक रजिस्टर्ड कांटेस्ट है और यहाँ सभी नियमो का पालन किया जाता है। मिलते जुलते नामो से प्रतिभागी भ्रमित न हो।

मिस उदयपुर जूही व्यास बनी मिस राजस्थान की फाइनलिस्ट

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal