चार दिन से लापता छात्र का शव संदिग्ध अवस्था में मिला

चार दिन से लापता छात्र का शव संदिग्ध अवस्था में मिला

उदयपुर के आदिवासी बहुल झाडोल कस्बे के मानसी नदी के पास स्थित उड़ासिया गांव में चार दिन से लापता छात्र का शव संदिग्ध अवस्था में मिला। जिससे अमुचे क्षेत्र में सनसनी का माहौल पैदा हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी तादाद में मौके पर ग्रामीण जुट गए। वही ग्रामीणों की सूचना पर झाडोल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए झाड़ोल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवाया।

 

चार दिन से लापता छात्र का शव संदिग्ध अवस्था में मिलाउदयपुर के आदिवासी बहुल झाडोल कस्बे के मानसी नदी के पास स्थित उड़ासिया गांव में चार दिन से लापता छात्र का शव संदिग्ध अवस्था में मिला। जिससे अमुचे क्षेत्र में सनसनी का माहौल पैदा हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी तादाद में मौके पर ग्रामीण जुट गए। वही ग्रामीणों की सूचना पर झाडोल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए झाड़ोल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तेरह वर्षीय छात्र झाडोल के प्रेमचंद हॉस्टल से पिछले चार दिनों से गायब था। इसकी जानकारी न तो हॉस्टल प्रबंधन और ना ही स्कूल प्रबंधन ने मृतक छात्र के परिजनों को दी। जब आज इस छात्र के परिजन अपने बच्चे से मिलने के लिए स्कूल पहुंचे तो बच्चा स्कूल से नदारद। जब परिजनों ने इसकी जानकारी हॉस्टल से जुटाने की कोशिश की तो हॉस्टल में भी बच्चे के पिछले चार दिनों से लापता होने की बात सामने आई।

Click here to Download the UT App

इस पर छात्र के परिजनों ने इसकी सूचना तत्काल झाडोल पुलिस को दी। पुलिस ने जब बच्चे की तलाश शुरू की तो उड़ासिया गांव की नदी में इस बालक का शव मिला। शव को देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि शव करीब चार दिन पुराना है। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम करने के लिए मोर्चरी में रखवाया है।

झाडोल पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीँ इस घटना से स्कूल और हॉस्टल प्रबंधन भी सवालों के घेरे में है कि आखिर चार दिन से कोई छात्र हॉस्टल और स्कूल से गायब था लेकिन उन्होंने इसकी सूचना ना तो परिजनों को दी और ना ही पुलिस को दी। झाडोल पुलिस द्वारा स्कूल और हॉस्टल प्रबंधन से जुड़े लोगों से भी लगातार पूछताछ की जा रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal