मिस्टर एंड मिस स्टायलेंट के हुए ऑडिशन


मिस्टर एंड मिस स्टायलेंट के हुए ऑडिशन

मिस्टर एंड मिस स्टायलेंट राजस्थान 2018 की तलाश में स्टायलेंट इवेंट द्वारा आज उदयपुर के अशोक पैलेस में ऑडिशन हुए। जिसमे लेकसिटी के उभरते मॉडल्स ने अपना भाग्य आजमाया ।ऑडिशन में हुए रेम्प वाक, टेलेंट राउंड, में अपनी प्रतिभा दिखाने के साथ ही प्रतिभागियों ने ऑडिशन की निर्णायक मिस इंडिया रनर अप देव्यानी कटारा, स्टायलेंट इवेंट की मैनेजर ममता गर्ग सहित डिज़ाइन डायरेक्टर जोधपुर के कैलाश भाटी द्वारा किये मॉडलिंग क्षेत्र से जुड़े सवालों के जवाब भी दिए।

 
मिस्टर एंड मिस स्टायलेंट के हुए ऑडिशन उदयपुर। मिस्टर एंड मिस स्टायलेंट राजस्थान 2018 की तलाश में स्टायलेंट इवेंट द्वारा आज उदयपुर के अशोक पैलेस में ऑडिशन हुए। जिसमे लेकसिटी के उभरते मॉडल्स ने अपना भाग्य आजमाया । स्टायलेंट के डायरेक्टर रोहित खत्री ने बताया कि ऑडिशन में हुए रेम्प वाक, टेलेंट राउंड, में अपनी प्रतिभा दिखाने के साथ ही प्रतिभागियों ने ऑडिशन की निर्णायक मिस इंडिया रनर अप देव्यानी कटारा, स्टायलेंट इवेंट की मैनेजर ममता गर्ग सहित डिज़ाइन डायरेक्टर जोधपुर के कैलाश भाटी द्वारा किये मॉडलिंग क्षेत्र से जुड़े सवालों के जवाब भी दिए।

Download the UT App for more news and information

खत्री ने बताया कि उदयपुर से स्टायलेंट के ऑडिशन की शुरुवात करने के साथ ही शो के पोस्टर का भी आज विमोचन किया गया। आने वाले समय मे दिल्ली, जोधपुर, जयपुर, कोटा ओर अजमेर सहित राजस्थान के कई शहरों में ऑडिशन लिए जाएंगे। ऑडिशन के बाद ग्रांड फिनाले आगामी नवम्बर में जयपुर में आयोजित होगा।   मिस्टर एंड मिस स्टायलेंट के हुए ऑडिशन  

उदयपुर ऑडिशन की मैनेजर फैशन डिजाइनर प्रियंका धाकड़ ने बताया कि शो के विजेताओं को बॉलीवुड फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा साथ ही मॉडलिंग क्षेत्र की जानी मानी हस्तियों के हाथों मिस्टर एंड मिस स्टायलेंट – 2018 का क्राउन पहना कर नवाजा जाएगा।

मिस्टर एंड मिस स्टायलेंट के हुए ऑडिशन

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal