नकबजन गैंग का पर्दाफाश, सरगना समेत पांच गिरफ्तार


नकबजन गैंग का पर्दाफाश, सरगना समेत पांच गिरफ्तार

उदयपुर एवं राजसमंद जिले में 48 चोरी की वारदाते खुली
 
नकबजन गैंग का पर्दाफाश, सरगना समेत पांच गिरफ्तार
UT WhatsApp Channel Join Now
सुखेर थाना पुलिस की कार्यवाही

उदयपुर 15 नवंबर 2019। शहर के सुखेर पुलिस थाना ने नकबजनी की एक गैंग का पर्दाफाश करते हुए गैंग के मुख्य सरगना समेत पांच आरोपियो को धर दबोचने में सफलता हासिल की है। 

सुखेर थाना के एसएचओ दुर्गाप्रसाद दाधीच ने बताया की घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज एवं मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर इस गैंग का पर्दाफाश कर गैंग के मुख्य सरगना समेत पांच शातिरों को गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस ने बताया की गैंग का सरगना फतहसिंह पिता भंवरसिंह देवड़ा निवासी कालीमगरी मेड़ता डबोक के साथ अर्जुन सिंह पिता भंवर सिंह देवड़ा निवासी काली मगरी मेड़ता डबोक, अर्जुन कीर पिता भंवरलाल निवासी भूतपुरा बाठेड़ा की सराय डबोक, प्रेमलाल पिता गहरी निवासी ज्योति भवन के पीछे डबोक, गोपाल पिता देवीलाल कीर निवासी कीरो की मगरी डबोक को गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस ने उक्त अभियुक्तों को डिटेन कर पूछताछ की तो पता चला की अभियुक्तों द्वारा उदयपुर शहर एवं आस पास के क्षेत्रो तथा राजसमंद जिले के कुल 48 चोरी की वारदातो को अंजाम देना स्वीकार किया है।   

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal