सर्दी में ठिठुरते लोगो को नीम फाउंडेशन ने बांटी कंबल

सर्दी में ठिठुरते लोगो को नीम फाउंडेशन ने बांटी कंबल
 

 
सर्दी में ठिठुरते लोगो को नीम फाउंडेशन ने बांटी कंबल
एमबी हॉस्पिटल ओर सुखाड़िया सर्कल में बिना किसी कंबल या रजाई के सो रहे लोगो को कम्बले वितरित की गई। इसके साथ ही शहर के टाइगर हिल इलाके के रंगास्वामी एरिया की कच्ची बस्ती में भी लोगो को उनके घर जाकर कम्बले दी। 

उदयपुर। कंपकपाती सर्दी में फुटपाथ पर सो रहे लोगो को जब अचानक से कोई आकर कंबल ओढा दे तो उस वक्त ये उन लोगो के लिए सबसे बड़ी राहत होगी। सर्दी में ऐसे ही जरूरतमंदों को राहत की कम्बल ओढ़ाने के लिए नीम फाउंडेशन ने देर रात शहर के कई स्थानों पर कम्बले वितरित की। 

फाउंडेशन की फाउंडर रोशनी ने बताया कि देर रात को एमबी हॉस्पिटल ओर सुखाड़िया सर्कल में बिना किसी कंबल या रजाई के सो रहे लोगो को कम्बले वितरित की गई। इसके साथ ही शहर के टाइगर हिल इलाके के रंगास्वामी एरिया की कच्ची बस्ती में भी लोगो को उनके घर जाकर कम्बले दी। 

इस दौरान फाउंडेशन के प्रियांश भी साथ रहे। रोशनी ने बताया कि इसी तरह शहर के अन्य इलाकों में देर रात वास्तविक जरुरतमंदो को रेन बसेरा, फुटपाथ, रेल्वे स्टेशन, कच्ची बस्तियों आदि स्थानों पर राहत भरी कम्बले वितरित की जाएगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal