एसबीआई एटीएम लूट मामले में कुख्यात इनामी बदमाश धरा गया


एसबीआई एटीएम लूट मामले में कुख्यात इनामी बदमाश धरा गया

उदयपुर जिले में अप्रैल महीने की 19 और 20 तारीख को तितरड़ी और डबोक में हुई बहुचर्चित एटी

 
UT WhatsApp Channel Join Now

एसबीआई एटीएम लूट मामले में कुख्यात इनामी बदमाश धरा गयाउदयपुर जिले में अप्रैल महीने की 19 और 20 तारीख को तितरड़ी और डबोक में हुई बहुचर्चित एटीएम लूट के मामले में आज उदयपुर पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने इस मांमले में कुख्यात पांच लाख का इनामी बदमाश मुश्ताक मेव पिता मजीद खान मेव निवासी बादली थाना जिला नूंह (मेवात) हरियाणा को गुरुग्राम (गुड़गांव) से गिरफ्तार किया है। मुश्ताक़ का भाई आदिल मेव पहले ही गिरफ्तार हो चूका है।

उल्लेखनीय है की शहर में 19 अप्रैल और 20 अप्रैल 2018 को अज्ञात बदमाशों ने एसबीआई बैंक के तितरड़ी और डबोक में लगे एटीएम को गैस कटर से काट कर एटीएम से नगदी लूट कर ले गए थे। पुलिस ने अभियुक्तो के हुलिए के अनुसार अलग अलग टोल नाको पर लगे सीसीटवी कैमरों की मदद से तलाश कर एटीएम लूट के अंतर्राज्यीय गैंग मुश्ताक़ मेव पिता मजीद खान मेव, आदिल मेव पिता मजीद मेव, अब्दुल्ला पिता मजीद खान मेव, भरतपुर निवासी पप्पी सिंह पिता पाल सिंह, एजाज़ पिता नब्बी मेव तथा अलवर निवासी अरशद खान पिता रहमान खान को नामजद कर सरगर्मी से इसकी तलाश शुरू कर दी।

Click here to Download the UT App

पांच लाख का इनामी बदमाश है मुश्ताक़

अभियुक्त मुश्ताक़ मेव के खिलाफ राजस्थान, हरियाणा और दिल्ली के विभिन्न थानों में चोरी, नकबजनी, लूट, हत्या के प्रयास जैसे 26 मामलो में पकरण दर्ज है। मुश्ताक़ एटीएम काट कर नगदी चोरी करने वाली अंतर्राज्यीय गैंग का शातिर सदस्य है हरियाणा पुलिस ने इस पर पांच लाख रूपये का इनाम घोषित कर रखा है।

जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया मुखबिरों से प्राप्त सुचना आधार पर आदिल खान मेव पिता मजीद खान मेव को पूर्व मे ही गिरफ्तार किया जा चूका है। इस प्रकरण में वांछित अभियुक्त मुश्ताक मेव पिता मजीद खान मेव को गुड़गांव से गिरफ्तार किया है। मुश्ताक मेव से लूट की रकम की बरामदगी और अन्य अपराधियों के संबंध में पूछताछ जारी है। अभी भी इस प्रकरण में पुलिस को पप्पी सिंह, अब्दुल्ला, एजाज़ और अरशद की तलाश जारी है।

पुलिस पर फायर कर हुआ था फरार 

अभियुक्त मुश्ताक़ मेव पहाड़ी थाना जिला भरतपुर में एक एएसआई की हत्या के मामले में बीकानेर जेल में बंद था जहाँ से पैरोल पर फरार हो गया था। फरारी काटते हुए ही इसने अलग अलग जगहों पर एटीएम लूटने की वारदात की थी जिसे उदयपुर पुलिस ने नामजद कर पुन्हाना (हरियाणा) थाने पर सुचना दी थी। सुचना पर उनको पकड़ने गई हरियाणा पुलिस पर अभियुक्त मुश्ताक़ फायर कर फरार हो गया था। जिस पर हरियाणा पुलिस ने इस पर पांच लाख रूपये का इनाम घोषित कर रखा था।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal