ओम बन्ना स्मृति तृतीय होली कप लेकसिटी ओपन फीडे रेटिंग शतरंज प्रतियोगिता शुरू

ओम बन्ना स्मृति तृतीय होली कप लेकसिटी ओपन फीडे रेटिंग शतरंज प्रतियोगिता शुरू

चेस इन लेकसिटी की मेजबानी में बुद्धिबल सेवा संस्थान, ऑल राजपुताना शतरंज संघ, अखिल भारतीय शतरंज महासंघ, विश्व शतरंज महासंघ के तत्वावधान में श्री ओम बन्ना की स्मृति मे ओम बन्ना सेवा संस्थान तृतीय होली कप लेकसिटी ओपन फीडे रेटिंग शतरं

 

ओम बन्ना स्मृति तृतीय होली कप लेकसिटी ओपन फीडे रेटिंग शतरंज प्रतियोगिता शुरू

चेस इन लेकसिटी की मेजबानी में बुद्धिबल सेवा संस्थान, ऑल राजपुताना शतरंज संघ, अखिल भारतीय शतरंज महासंघ, विश्व शतरंज महासंघ के तत्वावधान में श्री ओम बन्ना की स्मृति मे ओम बन्ना सेवा संस्थान तृतीय होली कप लेकसिटी ओपन फीडे रेटिंग शतरंज प्रतियोगिता ऑर्बिट रिसोर्ट, न्यु भोपालपुरा, आर.के. सर्कल मे शुरू हुई।

अध्यक्ष राजीव भारद्वाज ने बताया कि प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह के मुख्य अतिथी आर.पी. सिंह आकवा, सेवक ओम बन्ना सेवा संस्थान, धीरेन्द्र सिंह सचाल, उद्योगपति व समाज सेवी, कमलेन्द्र सिंह पंवार, समाज सेवी, स्वप्निल बन्सोड़, मुख्य निर्णायक राजीव भारद्वाज अध्यक्ष थे। आयोजन प्रमुख कमलेन्द्र सिंह पंवार ने बताया कि 4 दिवसीय इस प्रतियोगिता की कुल ईनामी राशि आठ लाख रूपये होगी जिसका प्रथम, द्वितिय व तृतीय पुरस्कार क्रमशः 51,000 रू., 35,000 रू., 20,000 रू. सहित प्रथम 28 स्थानो पर आने वाले विजेताओं को नकद पुरस्कार व ट्राफी प्रदान की जायेगी।

अध्यक्ष राजीव भारद्वाज ने बताया कि विभिन्न आयु वर्गो जिनमें अण्डर 5, 7, 9, 11, 13 और 15 आयु वर्ग व रेटिंग में श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले विजेताओं के लिए पुरस्कारों में फीडे रेटिंग 1601 से 1900 वर्ग के विजेता को 25,000/- रूपये, फीडे रेटिंग 1401 से 1600 वर्ग के विजेता को 30,000/- रूपये, फीडे रेटिंग 1201 से 1400 वर्ग के विजेता को 25,000/- रूपये, अनरेटेड़ से 1200 वर्ग के विजेता को 20,000/- रूपये, वेर्टन वर्ग के विजेता को 7,000/- रूपये व महिला वर्ग मे विजेता को 7,000/- का नकद पुरस्कार जिनकी कुल संख्या 100 प्रदान की जायेगी।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

मुख्य निर्णायक स्वप्निल बन्सोढ़ के अनुसार एक चक्र के पश्चात् परिणाम इस प्रकार हैः- वेस्ट बंगाल के अन्तर्राष्ट्रीय मास्टर दास सयातन ने राजस्थान के आदित्य कुमावत को, तमिल नाड़ु के अन्तर्राष्ट्रीय मास्टर मोठया ए.एल. ने जोशी स्वरूप को, तमिल नाड़ु के अन्तर्राष्ट्रीय मास्टर हरिकृष्णन ए ने मध्य प्रदेश के अभिराज सिंह को, तमिल नाड़ु के अन्तर्राष्ट्रीय मास्टर राजेश वी. ए. ने गुजरात के अभिनव भाटिया को, वेस्ट बंगाल के अन्तर्राष्ट्रीय मास्टर पलित सोमक ने महाराष्ट्र के नागनाथ को, महाराष्ट्र के सौरव ने दिल्ली के मृदुल डांग को, तमिल नाड़ु के लोकेश एन. ने उत्तराखण्ड के राकेश खुगसल को, तमिल नाड़ु के मनिगंदन एस. ने महाराष्ट्र के अरनव श्रीवास्तव को, आंध्रप्रदेश के फीड़े मास्टर विनय कुमार ने दिल्ली के गौतम कुमार सिंह को, दिल्ली के गोविंद वल्लभ जोशी ने तमिलनाड़ु के कृतना बी को, गुजरात के उदय करनदिकर ने राजस्थान के अभिषेक शर्मा को, महाराष्ट्र के अतुल दहाले ने गुजरात के श्लोक शिव नारायण को, वेस्ट बंगाल के फीड़े मास्टर जोयदिप दत्ता ने बिहार के अविनाश कुमार को, मध्य प्रदेश के एस.के. राठोड़ ने राजस्थान के अक्षिता जैन को, बिहार के सुधांषु रजंन ने गुजरात के विश्वास राव को, महाराष्ट्र के सृष्टी पाण्डे ने महाराष्ट्र के पी.जी. विधाते को, बिहार के हिमांषु रंजन ने तमिल नाड़ु के टी.वी. सुभ्रमन्यम को हराकर बढ़त बनाए हुए है।

इसी प्रकार राजस्थान में:- सोनाक्षी राठोड़ ने गुजरात के जेस रूचंदानी को, लेकसिटी के चन्द्रजीत राजावत ने महाराष्ट्र के अरनव भाविन मेहता को, ध्रुव दक ने राजस्थान के आन्या चावत को, दिव्यांषु बाबेल ने अंकुर अग्रवाल को, नितुल खरे ने उत्तरप्रदेश के काव्य किशोर को, होनी अरोडा ने गुजरात के पियुष नायक को, विक्रमादित्या मुखिजा ने तुषार डामोर को, भावेश पण्डियार ने दक्ष मसर को, गौतम कटारिया ने गार्गि खत्री को हराकर बढ़त बनाए हुए है।

इसी प्रकार लेकसिटी मे:- राज कुमावत ने उत्तर प्रदेश के भव्या हासिजा को, सुधाकर ने मुदित माहेश्वरी को, हेमेन्द्र सिंह ने साहु अनिरूद् को, कुनाल छाबड़ा ने सृष्टि भटनागर को, पल्वित चण्डालिया ने गुजरात के रश्मिकान्त ठकर को हराकर बढ़त बनाए हुए है। प्रतियोगिता का अगला चक्र प्रातः 9ः00 बजे खेला जाएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal