अशोका सिने अवार्ड 5 को, पोस्टर विमोचन हुआ

अशोका सिने अवार्ड 5 को, पोस्टर विमोचन हुआ

रोटरी क्लब उदय एवं एम स्क्वायर प्रोडक्शन एण्ड इवेन्ट के संयुक्त तत्वावधान में 5 अगस्त को अशेाक सिने अवार्ड समारोह हो

 

अशोका सिने अवार्ड 5 को, पोस्टर विमोचन हुआ

रोटरी क्लब उदय एवं एम स्क्वायर प्रोडक्शन एण्ड इवेन्ट के संयुक्त तत्वावधान में 5 अगस्त को अशेाक सिने अवार्ड समारोह होटल रेडिसन उदयपुर लेकसिटी माॅल आयोजित किया जायेगा। जिसका पोस्टर विमोचन होटल रेडिसन उदयपुर लेकसिटी माॅल में आयोजित एक समारोह में किया गया। कार्यक्रम के संयोजक मुकेश माधवानी ने बताया कि विगत 3 वर्षों से आयोजित हो रहे इस कार्यक्रम को आयोजित किया जा रहा है।

सर्वप्रथम उदयपुर में बनी डॉक्यूमेंट्री फ़िल्म कंचे और पोस्टकार्ड के बाल कलाकारों को सम्मानित करने के विचार ने इस कार्यक्रम के विचार को जन्म दिया। इस कार्यक्रम में फ़िल्म सिनेमा और टीवी से जुड़े कलाकारों का सम्मान किया जाता है जो कि खास तौर पर उदयपुर या राजस्थान से जुड़े हैं। इस वर्ष भी दिये जाने वाले अवार्ड्स का चयन ज्यूरी द्वारा किया जाएगा। इस समारोह में कम से कम 11 हस्तियों को सम्मानित किया जाएगा साथ ही एक लाइफटाइम अचीवमेंट भी दिया जाएगा। कार्यक्रम के लिए प्रविष्टियां आमंत्रित हैं। कार्यक्रम के सह प्रायोजक रुक्मणी आर्ट्स, होटल रेडिसन उदयपुर लेकसिटी माॅल, जलसा, आई टी गुरुकुल और कमल स्टूडियो हैं।

अब पढ़ें उदयपुर टाइम्स अपने मोबाइल पर – यहाँ क्लिक करें

माधवानी ने बताया कि उदयपुर में फिल्म सिटी की स्थापना होना, राजस्थान में एक ऐतिहासिक कदम होगा । उदयपुर में फिल्म सिटी की स्थापना न केवल सरकारी खजाने के राजस्व में बढ़ोतरी होगी बल्कि करीब एक लाख लोगो को प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार मिलेगा साथ ही राज्य की प्रतिभाओ को आगे आने का मौका मिलेगा। त्रिवेणी थिएटर संसथान से जुड़े कई कलाकारों को बॉलीवुड ने लोहा माना है तथा आज भी कई कलाकार बेहतर कार्य कर रहे है। उदयपुर में फिल्मसिटी के निर्माण को लेकर अपेक्षित सारी संभावनाए मोजूद है। अंतराष्ट्रीय स्तर का हवाई अड्डा है एवं रेल व बस की सुविधाए उपलब्ध है। ऐसे में पर्यटन सिटी के साथ-साथ उदयपुर शहर की पहचान फिल्मसिटी के रूप में भी बनेगी। ठीक वैसे जैसे की मुंबई व हैदराबाद की है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal