मुखर्जी चौक में एक की हत्या, दो घायल

मुखर्जी चौक में एक की हत्या, दो घायल

उदयपुर 1 मई 2019, शहर के मुखर्जी चौक (अंजुमन चौक) के कुंजरबाड़ी में में देर रात रास्ते के विवाद को लेकर आदतन अपराधी ने मकान माल

 

मुखर्जी चौक में एक की हत्या, दो घायल

उदयपुर 1 मई 2019, शहर के मुखर्जी चौक (अंजुमन चौक) के कुंजरबाड़ी में में देर रात रास्ते के विवाद को लेकर आदतन अपराधी ने मकान मालिक, उसके भाई और भतीजे पर चाकू से वार कर हमला कर दिया। घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो जने गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों में से एक की हालत नाज़ुक बताई जा रही है। जबकि आरोपी ने चाकू से हमला करने के बाद खुद को बचाने के लिए दीवार से अपना सर फोड़ लिया और धानमंडी थाने पहुंचकर पीड़ितों से पहले तुरंत पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवा दी। पुलिस उसे उपचार के लिए अस्पताल लाइ तो मामले की हकीकत सामने आई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मेवाफरोशान मोहल्ले में रहने वाले लाल मोहम्मद किसी शादी समारोह से अपने घर लौटे तो अपने घर के निचले हिस्से में रहने वाले मोहसिन ने घर के रास्ते को लेकर झगड़ा शुरू कर दिया। लाल मोहम्मद ने खांजीपीर में रहने वाले अपने भाई अशरफ को जानकारी दी तो अशरफ और उसका पुत्र अली मोहम्मद मौके पर पहुंचे। बात बढ़ने पर आवेश में आकर आदतन अपराधी मोहसिन ने चाकू से तीनो पर हमला कर दिया।

हमले में 52 वर्षीय अशरफ हुसैन उर्फ़ कालू पुत्र मुहम्मद हुसैन की मौत हो गई। जबकि अशरफ के भाई लाल मोहम्मद और अशरफ के बेटे अली मोहम्मद घायल हो गए। लाल मोहम्मद की हालत गंभीर बताई जा रही है। आरोपी ने तीनो को चाकू मारने के बाद खुद को दीवार से टकराकर अपना सर फोड़ कर धानमंडी थाने पहुँच गया। जहाँ पुलिस उसे अस्पताल ले कर आई तो पता चलने पर आरोपी मोहसिन पुत्र छोटू उर्फ़ पन्ना मोची को पुलिस ने अस्पताल से ही गिरफ्तार कर लिया।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

दरअसल अशरफ हुसैन के पिता मोहम्मद हुसैन ने मोहसिन के परिवार को मकान के निचले हिस्से में रहने की जगह दी थी। वर्षो से मोहसिन का परिवार इसी घर में रहता था। गलत संगत से मोहसिन अपराधी बन गया। अशरफ हुसैन यहाँ से मकान खाली कर खांजीपीर चला गया जबकि लाल मोहम्मद इसी घर में रहता था।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal