MLSU में एक माह का कोविड टीकाकरण शुरु

MLSU में एक माह का कोविड टीकाकरण शुरु 

रोजाना 8 से 8 बजे तक लगेंगे टीके

 
mlsu vaccination

अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर इस राष्ट्रीय टीकाकरण अभियान को सफल बनाएं

मोहनलाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय के छात्र कल्याण अधिष्ठाता सभागार में एक माह तक होने वाले कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम का उद्घाटन मंगलवार को हुआ। पहले ही दिन टीका लगवाने वालों की भीड़ रही एवं में उत्साह देखा गया। मोहन लाल सुखाड़िया विश्वविद्यालय, उदयपुर, केयर इंडिया  एवं  चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के संयुक्त तत्वावधान में यह टीकाकरण शिविर एक माह  तक प्रतिदिन सुबह 8 से शाम 8 बजे तक के लिए आयोजित किया गया है। उदयपुर में इस तरह का यह पहला सेंटर स्थापित किया गया है जहां ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन के माध्यम से कोविशील्ड एवं कोवैक्सीन की पहली एवं दूसरी डोज दी जाएगी
 

विश्वविद्यालय  के रजिस्ट्रार सी.आर. देवासी, वित्त नियंत्रक दलपत सिंह राठौड़, छात्र कल्याण अधिष्ठाता प्रोफेसर शूरवीर सिंह भाणावत ने इस कार्यक्रम का उद्घाटन किया। 
विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफ़ेसर अमेरिका सिंह ने अपने संदेश में कहा कि विश्वविद्यालय में स्थापित 1 महीने तक चलने वाले इस टीकाकरण शिविर में दूरदराज के ग्रामीण क्षेत्रों के निवासी एवं कामकाजी लोग जो ऑफिस समय में टीकाकरण नहीं करवा सकते हैं वे सब लोग इस शिविर में आकर टीका लगवा सकते हैं।

उन्होंने अपील की कि अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर इस राष्ट्रीय टीकाकरण अभियान को सफल बनाएं और कोविड के खिलाफ सुरक्षा चक्र बनाएं। इस अवसर पर रजिस्ट्रार देवासी ने कहा कि इस सेंटर की स्थापना से अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीन लगा कर उनको सुरक्षा प्रदान करना हमारा लक्ष्य है। उन्होंने सहयोगी संस्था केयर इंडिया व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग को इस सेंटर को स्थापित करने के लिए धन्यवाद दिया।
 

इस अवसर पर रेड रिबन क्लब की ओर से डॉ राज कुमारी अहीर, डॉ राजा राम, सुजाता चारण, केयर इंडिया की ओर से पल्लवी बोस, सुधीर कुमार पारीक , कल्याण सिंह राठौड़ उपस्थित थे।आगामी दिनों में संस्था केयर इंडिया के द्वारा उदयपुर के प्रत्येक ब्लॉक स्तर पर वैक्सीनशन एवं मोबिलाइजेशन के लिए वाहन की व्यवस्था कराई जा रही है,जिससे दूर दराज क्षेत्रो के निवासियों को भी वैक्सीन लगाने में सुविधा हो सके।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal