अवैध अफीम के साथ एक जबकि दो अवैध शराब विक्रेताओं को गिरफ्तार किया

अवैध अफीम के साथ एक जबकि दो अवैध शराब विक्रेताओं को गिरफ्तार किया

जिला पुलिस अधीक्षक कैलाश चंद्र बिश्नोई के निर्देशानुसार जिले में अवैध मादक पदार्थो की रोकथाम अवैध शराब तस्करी और बिक्री की रोकथाम हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत सूरजपोल थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को करीब पांच किलोग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया जबकि भूपालपुरा थाना पुलिस ने अवैध शराब की बिक्री करते एक ढाबा संचालक सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

 

अवैध अफीम के साथ एक जबकि दो अवैध शराब विक्रेताओं को गिरफ्तार किया

उदयपुर 17 अक्टूबर 2019। जिला पुलिस अधीक्षक कैलाश चंद्र बिश्नोई के निर्देशानुसार जिले में अवैध मादक पदार्थो की रोकथाम अवैध शराब तस्करी और बिक्री की रोकथाम हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत सूरजपोल थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को करीब पांच किलोग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया जबकि भूपालपुरा थाना पुलिस ने अवैध शराब की बिक्री करते एक ढाबा संचालक सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

5.360 kg अफीम के साथ एक गिरफ्तार

सूरजपोल थानाधिकारी रामसुमेर मीणा मय टीम द्वारा एटीएस पुलिस निरीक्षक विजय कुमार की सूचना के आधार पर रोडवेज बस स्टैंड से विक्रम कुमार पुत्र रामलाल पूर्बिया गाडरी निवासी राणावतो की चेगावाड़ी गंगरार जिला चित्तौड़गढ़ के कब्ज़े से 5.360 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ अफीम बरामद कर गिरफ्तार किया।

अब पढ़ें उदयपुर टाइम्स अपने मोबाइल पर – यहाँ क्लिक करें

पुलिस ने बताया की दौराने पूछताछ अभियुक्त ने बताया की उक्त अफीम रतन बंजारा निवासी माताजी का खेड़ा से खरीद कर कालू राम जाट को बेचने वाला था। अभियुक्त से अवैध मादक पदार्थो के कारोबार में लिप्त अन्य व्यक्तियो के बारे में पूछताछ जारी है।

अवैध शराब बेचने वाले दो गिरफ्तार

भूपालपुरा थाना पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर तंदूरी चस्का रेस्टोरेंट के संचालक पवित पुत्र देवेंद्र सिंह जटिया निवासी सिख कॉलोनी एवं वीरेंद्र पुत्र भेरूसिंह चुण्डावत निवासी रेंग की भागल परावल खमनोर जिला राजसमंद की बिना लाइसेंस के ढाबे में आने वाले ग्राहकों को अवैध शराब बेचते हुए गिरफ्तार किये गए है।

पुलिस ने आरोपियों के कब्ज़े से विभिन्न ब्रांड की 12 बोतल बियर और 10 पव्वे भी ज़ब्त किये है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal