गोवा में आयोजित हुआ इंटरनेशनल प्राईड वूमेन अवार्ड्स ,उदयपुर से भी प्रतिभागियों ने लिया भाग

गोवा में आयोजित हुआ इंटरनेशनल प्राईड वूमेन अवार्ड्स ,उदयपुर से भी प्रतिभागियों ने लिया भाग

कलाकार, राॅक्स और वजूद - एक पहिचान द्वारा एवं गोवा के रोटरी क्लब मडगांव की मेजबानी में आयोजित बॉलीवुड के जाने माने स्क्रिप्ट राइटर एंड फिल्म डायरेक्टर हरविंदर मांकड़ द्वारा निर्देशित इंटरनेशनल प्राइड वीमेन अवार्ड्स का गोवा में शानदार आयोजन किया गया। जिसमें उदयपुर सहित देश के विभिन्न हिस्सों से आयी महिलाओं ने भाग लिया।

 

गोवा में आयोजित हुआ इंटरनेशनल प्राईड वूमेन अवार्ड्स ,उदयपुर से भी प्रतिभागियों ने लिया भाग

उदयपुर। कलाकार, राॅक्स और वजूद – एक पहिचान द्वारा एवं गोवा के रोटरी क्लब मडगांव की मेजबानी में आयोजित बॉलीवुड के जाने माने स्क्रिप्ट राइटर एंड फिल्म डायरेक्टर हरविंदर मांकड़ द्वारा निर्देशित इंटरनेशनल प्राइड वीमेन अवार्ड्स का गोवा में शानदार आयोजन किया गया। जिसमें उदयपुर सहित देश के विभिन्न हिस्सों से आयी महिलाओं ने भाग लिया।

गोवा से लौटी वूजद एक पहिचान की सस्थापक उदयपुर की डाॅ. ऋतु वैष्णव ने बताया कि सभी विजेता महिलाओ को इन्टरनेशनल प्राईड वूमेन के क्राउन के साथ उनके काम को देखते हुए अलग-अलग सब टाईटल के के साथ उनके कार्य को देखते हुए अलग-अलग सब टाईटल के साथ नवाजा। उन्होंने बताया कि गोवा की प्राकृतिक लोकेशंस के बीच सभी प्रतियोगियों का कैलेंडर शूट किया गया।

पहली बार पूरे विश्व में अपनी तरह का यह अकेला शो था जिसमें अवार्ड्स को क्राउन की शक्ल में दिया गया। इस अवार्ड्स में फॉउंडर और शो होस्ट डाॅ.ऋतु वैष्णव ने बताया कि यह कांसेप्ट अपने आप में लाजवाब था क्योंकि किसी भी नारी को हमेशा एक क्वीन की तरह ही देखा जाना चाहिए। हर नारी अपने आप में एक शक्ति है और अपने वजूद ताकत और अपना रुतबा रखती है।

अब पढ़ें उदयपुर टाइम्स अपने मोबाइल पर – यहाँ क्लिक करें

शो डायरेक्टर हरविंदर मांकड़ ने बताया कि यह कांसेप्ट नारी शक्ति को दिखाना था। कोई नारी न किसी से कम होती हैं और न कमजोर होती है,इसीलिए सभी को बिना हार जीत के बराबर के अवॉर्ड्स दिए गए.। उनको उनकी उपलब्धियों के आधार पर उनके टाइटल दिए गए जो उनके काम और इनके पावर को प्रदर्शित करते हैं।

अवार्ड्स शो की मुख्य अतिथि मिस इंडिया सिमरन आहूजा रही। उन्होंने इस मौके पर उन्होंने कहा की किसी भी नारी को अपनी पहचान खुद बनानी पड़ती है.और वो अपने आप में एक पूरी सृष्टि हैं.सो सभी अवार्डीज न केवल इस अवॉर्ड की हकदार है बल्कि वो इंटरनेशनल प्राइड वीमेन की ब्रांड एम्बैस्डर भी हैं। यह अवार्ड्स सेव वार एवं सेव अर्थ को समर्पित थे..

इन महिलाओं को मिलें इंटरनेशनल प्राइड वीमेन 2019 अवार्ड – रजनी चावला को आईपीडब्ल्यू मिसेज यूनिवर्स बोल्ड एंड ब्यूटीफुल, गुरमीत कौर को आईपीडब्ल्यू श्रीमती यूनिवर्स आयरन लेडी, परिणीता मल्होत्रा को श्रीमती यूनिवर्स प्रेरक महिला, मीता साहा श्रीमती यूनिवर्स मैराथन लेडी, अनु नागर को मिसेज यूनिवर्स 2019, टीना रेन्ग को श्रीमती यूनिवर्स सुपर मॉडल, वंदना सिंह मिसेज यूनिवर्स ब्यूटी फुल लेडी 2019, निरुपमा को श्रीमती यूनिवर्स फैशन आइकन, रक्षा को मिस यूनिवर्स क्रिएटिव वूमन 2019, तनुश्री को मिस यूनिवर्स यंग एंटरप्रेन्योर 2019, पुष्पा दास को मिसेज यूनिवर्स बेस्ट ह्यूमन बीइंग 2019, संध्या को मिसेज यूनिवर्स सोशल एक्टिविस्ट 2019, समृधि को मिसेज यूनिवर्स उद्यमी, कंचन मदार को मिसेज यूनिवर्स अचीवर 2019, अर्चना फौजदार को मिसेज यनिवर्स फाईटर वूमन 2019, कविता कुमावत को मिसेज यूनिवर्स स्टनिंग वुमन 2019, करीना बजाज को मिसेज यूनिवर्स ब्यूटीफुल लेडी 2019 को सम्मानित किया गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal