डांडिया में दिखा देशभक्ति का जोश

डांडिया में दिखा देशभक्ति का जोश

नगर माहेश्वरी युवा संगठन की ओर से समाजजनों के लिये श्रीनाथ मार्ग स्थित श्री माहेश्वरी पंचायत भवन में चल रहे 9 दिवसीय गरबा -2019 में महिला, युवक-युवतियां एवं बच्चें देशभक्ति के रंग में डूबे दिखे। सभी ने रंग-बिंरगे परिधानों में सज-धज कर डांडिया थिरकायें।

 

डांडिया में दिखा देशभक्ति का जोश

उदयपुर। नगर माहेश्वरी युवा संगठन की ओर से समाजजनों के लिये श्रीनाथ मार्ग स्थित श्री माहेश्वरी पंचायत भवन में चल रहे 9 दिवसीय गरबा -2019 में महिला, युवक-युवतियां एवं बच्चें देशभक्ति के रंग में डूबे दिखे। सभी ने रंग-बिंरगे परिधानों में सज-धज कर डांडिया थिरकायें।

प्रचार-प्रसार सचिव राघव धुप्पड़ व अमित मंत्री ने बताया कि कार्यक्रम में माता के भजनों के साथ देशभक्ति के गीतों पर सभी ने जोर से डांडिया खनकायें। इस अवसर पर समारोह के मुख्य अतिथि माहेश्वरी पंचायत शहर के अध्यक्ष जानकीलाल मुन्दड़ा एवं माहेश्वरी पंचायत मण्डी के अध्यक्ष अर्जुनलाल धुप्पड़ ने विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरूस्कृत किया।

अब पढ़ें उदयपुर टाइम्स अपने मोबाइल पर – यहाँ क्लिक करें

वर्ल्ड पीस कार रैली के सम्मान समारोह के संयोजक दीपक चेचाणी ने बताया कि इस अवसर पर पिछले दिनों 22 देशों के 105 शहरों से गुजरते हुए 17 हजार किमी. की यात्रा करने वाले समाज के सुनील लढ्ढा दम्पत्ति को शाॅल एवं उपरना ओढ़ाकर सम्मानित किया गया। उन्होंने बताया कि इस आयोजन ने समाज के नाम को वैश्विक स्तर पर रोशन किया है। यह समाज के लिये बहुत बड़ी उपलब्धि है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal