बेदला गांव के बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में पौधारोपण कार्यक्रम


बेदला गांव के बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में पौधारोपण कार्यक्रम 

बड़गाँव उपप्रधान प्रताप सिंह राठौड़ के नेतृत्व में विद्यालय परिसर में विभिन्न किस्मो के फलदार एव छायादार पौधों का रोपण किया

 
plantation
UT WhatsApp Channel Join Now

पर्यवारण को सुरक्षित एव संतुलित रखने के लिए वृक्षारोपण करना महत्वपूर्ण


सेवा सप्ताह के अंतर्गत मनाए जा रहे कार्यक्रमों की श्रृंखला में आज बेदला गाव में स्थित बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में पौधरोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।  इस मौके पर बड़गाँव उपप्रधान प्रताप सिंह राठौड़ के नेतृत्व में विद्यालय परिसर में विभिन्न किस्मो के फलदार एव छायादार पौधों का रोपण किया गया। 

उपप्रधान प्रताप सिंह राठौड़ ने इस मोके पर आमजन को पर्यावरण सरंक्षण के लिए ज्यादा से ज्यादा वृक्ष लगाने का आह्वाहन किया ।  उपप्रधान प्रताप सिंह राठौड़ ने साफ बताया कि कोरोना के इस दौर में हम सभी को ऑक्सीजन के महत्व के बारे में पता चला है,इसलिए हर व्यक्ति को अपने अपने स्तर पर वृक्षारोपण कर उसकी उचित देखभाल करनी चाहिए ।

वृक्षारोपण के मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल निर्मला आशिया,वरिष्ठ अध्यापिका कुसुम शर्मा,बेदला खुर्द उपसरपंच निमित डाँगी,वार्ड पंच युधिष्ठिर तंवर,हितेश नगारची,साधना सोनी मौजूद रहे । विद्यालय की प्रिंसिपल निर्मला आशिया ने भी विद्यालय परिसर में किये गए वृक्षारोपण के लिए सभी का आभार जताया । आशिया ने साफ किया है कि पर्यवारण को सुरक्षित एव संतुलित रखने के लिए वृक्षारोपण करना महत्वपूर्ण है । वृक्षो के ज्यादा रोपण से पर्यावरण को प्रदूषित होने से बचाया जा सकता है।  

इसके अलावा बेदला खुर्द ग्राम पंचायत में भी उपसरपंच निमित डाँगी के नेतृत्व में पौधरोपण किया गया गया । इस दौरान वार्ड पंच देवेंद्र पानेरी, युधिष्ठिर तंवर, हितेश नगारची मौजूद रहे ।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal