बापू बाजार में पार्किंग समस्या को लेकर सूरजपोल चौकी पर पुलिस-जन सहभागिता मीटिंग

बापू बाजार में पार्किंग समस्या को लेकर सूरजपोल चौकी पर पुलिस-जन सहभागिता मीटिंग

शहर के व्यस्ततम बाजार बापू बाजार में पार्किंग की समस्या के समाधान को लेकर सूरजपोल चौकी पर आज शाम की पुलिस-जन सहभागिता मीटिंग आयोजित की गई। मीटिंग में बापू बाज़ार में ट्रैफिक जाम और पार्किंग को लेकर चर्चा की गई।

 

बापू बाजार में पार्किंग समस्या को लेकर सूरजपोल चौकी पर पुलिस-जन सहभागिता मीटिंग

उदयपुर 13 मार्च 2019, शहर के व्यस्ततम बाजार बापू बाजार में पार्किंग की समस्या के समाधान को लेकर सूरजपोल चौकी पर आज शाम की पुलिस-जन सहभागिता मीटिंग आयोजित की गई। मीटिंग में बापू बाज़ार में ट्रैफिक जाम और पार्किंग को लेकर चर्चा की गई।

जनसहभगिता मीटिंग की अध्यक्षता अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) गोपाल स्वरुप मेवाड़ा द्वारा की गई। मीटिंग में वृत्ताधिकारी राजीव जोशी, यातायात थानाधिकारी परबत सिंह, सूरजपोल थानाधिकारी रामसुमेर मीणा, नेत्रपाल सिंह, सुनील टेलर, बापू बाजार से जुड़े समस्त व्यापर संघ के अध्यक्ष सुनील अरोड़ा, सदस्य और व्यापारी एवं उदयपुर चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष एवं उदयपुर नगर निगम के निर्माण समिति के पारस सिंघवी शामिल हुए।

मीटिंग में नगर निगम की भूमिगत पर्किंग सुविधा का उपयोग बापू बाजार के व्यापारियों द्वारा नहीं किये जाने के सम्बन्ध में चर्चा की गई। व्यापारियों से अपील की गई की वे लोग बापू बाजार में दुकान के बाहर अपनी कारो को पार्क करने की बजाय नगर निगम की भूमिगत पार्किंग का इस्तेमाल करे। व्यापारियों ने नाडाखाडा पर वर्तमान पार्किंग स्थल पर ठेलो और दुकानों के सामने अतिक्रमण की समस्या से परेशान है जिस पर पुलिस द्वारा समाधान का आश्वासन मिला।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

मीटिंग में व्यपारियो ने भी अपने वाहनों को नगर निगम की पार्किंग में पार्क करने का आश्वासन दिया एवं होली के त्यौहार के बाद व्यापर मंडल के साथ पुलिस प्रशासन द्वारा मीटिंग लेकर पार्किंग और ट्रैफिक का स्थाई हल निकाला जायेगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal