रोटरी क्लब पन्ना का पदस्थापना समारोह आयोजित


रोटरी क्लब पन्ना का पदस्थापना समारोह आयोजित

 
रोटरी क्लब पन्ना का पदस्थापना समारोह आयोजित
UT WhatsApp Channel Join Now
जीवन में आने वाला चेलेन्ज मनुष्य को करता है मजबूत
 

उदयपुर। रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3054 के प्रान्तपाल राजेश अग्रवाल ने कहा कि मनुष्य के जीवन में आने वाला चेलेन्ज उसे आन्तरिक व बाह्य मजबूती प्रदान करता है। बिना चेलेन्ज वाला जीवन नीरस हो जाता है। 

वे आज अशोका पैलेस में आयोजित रोटरी क्लब पन्ना के पदस्थापना समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। उन्हांेने कहा कि कोई भी कार्य करें जब तक उसमें परफेक्शन नहीं होगा वह सफल नहीं हो सकता है। जीवन में कार्य ऐसा करें जो दूसरों के लिये मिसाल बन जायें। रोटरेयिन के दिल में सेवा कार्य को लेकर श्रद्धा होगी तो वह निश्चित रूप से वह कार्य सफल होगा। 

उन्होंने कहा कि विश्व में रोटरी फाउण्डेशन एक मात्र ऐसा फाउण्डेशन है जिसने कोविड बीमारी से बचाव व जागरूकता ले कर विश्व में 20 मिलीयन डाॅलर का फण्ड जारी किया है। रोअरी फाउण्डेशन ने रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3954 के लिये कोविड को लेकर 1 लाख डालर का फण्ड जारी किया है।

प्रारम्भ में क्लब अध्यक्ष राजेश शर्मा ने बताया कि क्लब इस वर्ष वृक्षारोपण, पौध वितरण, कोरोना से बचाव के लिये जागरूकता कार्यक्रम, हेयर डोनेशन, यातायात जागरूकता, निरक्षर को साक्षर बनाने के लिये आशा किरण प्रोजेक्ट के कार्यक्रम हाथ में लेकर जरूरतमंदो तक पंहुचा जायेगा। सहायक प्रान्तपाल प्रीति सोगानी ने कहा कि कार्य, व्यवहार एवं कम्यूनिकेशन में पारदर्शिता रखते हुए कार्य को पूर्ण करनें का प्रयास करना चाहिये। 

क्लब सलाहकार मधु सरीन ने भी समारोह को संबोधित किया। कार्यक्रम में पूर्व प्रान्तपाल निर्मल सिंघवी भी मौजूद थे। मॅाडल्स ने पुराने वस्त्रों से बनें उत्पादों का प्रदर्शन किया।

प्रान्तपाल राजेश अग्रवाल ने डाॅ. करण, राहुल व शैली सिंघवी को नये सदस्य के रूप में शपथ दिलाकर क्लब की सदस्यता ग्रहण करायी। इस अवसर पर तारीका धायभाई ने कार्यक्रम को संबोधित किया। अंत में सचिव प्रवीण जोशी ने आभार ज्ञापित किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal