लायन्स क्लब लेकसिटी का पदस्थापना समारोह आयोजित

लायन्स क्लब लेकसिटी का पदस्थापना समारोह आयोजित

शहरी महिलाओं में बढ़ रही ब्रेस्ट कैंसर की संख्या

 
lions club

उदयपुर। लायन्स क्लब लेेकसिटी का वर्ष 2022-23 की नवीन कार्यकारिणी के पदस्थापना समारोह देवाली स्थित लायन्स भवन में आयोजित किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि लायन्स क्लब पूणे सारसबाग के पूर्व मल्टीपल कोन्सिल चेयरमैन लायन फतहसिंह रांका थे।
इस अवसर पर रांका ने कहा कि ग्रामीण महिलाओं की तुलना में शहरी महिलाओं में ब्रेस्ट  कैंसर की संख्या मे बढ़ोतरी हो रही है। इसके अलावा बच्चों में कैंसर भी बढ़ रहे है। क्योंकि ग्रामीणों की तुलना में शहरी निवासियों की इम्युनिटी काफी कमजोर होती है।  जीवन को सफल बनाने के लिये लक्ष्य निर्धारित करना चाहिये। आज का युवा बिना लक्ष्य के आगे बढ़़ रहा है। समय प्रबन्धन जीवन का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है।
समारोह में उन्होंने नव निर्वाचित अध्यक्ष के.वी.रमेश, सचिव दीपक वाही,कोषाध्यक्ष अनिल भट्ट, के.जी.मून्दड़ा, प्रमोद चौधरी,मितेश पालीवाल, श्ंाकरलाल भदादा,प्रवीण आंचलिया,आशा मेहता,सिद्धार्थ चतुर,अनुभव शर्मा, डी.एस.चौहान,डॉ. बी.एस.बम्ब,रेणु बांठिया,वर्धमान मेहता, के.एल.पुनमिया, आर.के.चतुर, विभा भट्ट को पद की शपथ दिला पद स्थापित कराया। समारोह में रांका ने 8 नये सदस्यों को शपथ दिलायी।

 

इस अवसर पर के.वीरमेश ने कहा कि इस वर्ष सभी सदस्यों के सहयोग से सेवा के नये कीर्तिमान स्थापित कर पीड़ितों की मदद की जायेगी। इस बात का भी प्रयास किया जायेगा कि कोई एक नया स्थायी प्रोजेक्ट भी हाथ में लिया जायें ताकि आगे निरन्तर  उसका लाभ जरूरतमंदो को मिल सकें।कार्यक्रम का संचालन माया सिरोया व आशा मेहता ने किया। अंत में दीपक वाही ने आभार ज्ञापित किया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal