नगर निगम चुनाव मतगणना की तैयारियां पूर्ण


नगर निगम चुनाव मतगणना की तैयारियां पूर्ण

आज सुबह 8 बजे से होगी मतगणना
 
नगर निगम चुनाव मतगणना की तैयारियां पूर्ण
उदयपुर नगर निगम की मतगणना मंगलवार, 19 नवंबर को राजस्थान कृषि महाविद्यालय में और कानोड़ नगरपालिका की मतगणना पंडित उदय जैन कॉलेज, कानोड़ में सुबह 8 बजे से प्रारंभ होगी। 

उदयपुर, 18 नवंबर 2019। नगर निकाय चुनाव के तहत 16 नवंबर को हुए मतदान के बाद मतों की गणना का कार्य मंगलवार को किया जाएगा। जिला निर्वाचन कार्यालय के तत्वावधान में समस्त तैयारियों को सोमवार को अंतिम रूप प्रदान किया गया।  

पांच कक्षों में होगी मतगणना:

जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) श्रीमती आनंदी ने बताया कि उदयपुर नगर निगम की मतगणना मंगलवार, 19 नवंबर को राजस्थान कृषि महाविद्यालय में और कानोड़ नगरपालिका की मतगणना पंडित उदय जैन कॉलेज, कानोड़ में सुबह 8 बजे से प्रारंभ होगी। 

उदयपुर नगर निगम की मतगणना के लिए की तैयारियों के तहत वार्ड संख्या 01 से 14 तक की मतगणना महाविद्यालय के कमरा नंबर 3 (भूतल), वार्ड संख्या 15 से 28 तक की मतगणना कमरा नंबर 2 (भूतल), वार्ड 29 से 42 तक की मतगणना कमरा नंबर 4 (भूतल) पर होगी। 

वार्ड 43 से 56 तक की मतगणना कमरा नंबर 5 (भूतल) तथा वार्ड 57 से 70 तक की मतगणना कमरा नंबर 6 (भूतल) में होगी। मतगणना के लिए वार्ड 15 से 28 तक के लिए 8 टेबल लगाये गए हैं जबकि शेष वार्ड 1 से 14, 29 से 42, 43 से 56 व वार्ड 57 से 70 की मतगणना के लिए 6-6 टेबल लगाए गए हैं।

मतगणना स्थल पर मोबाइल प्रतिबंधित:

जिला निर्वाचन अधिकारी ने स्पष्ट निर्देश दिये हैं कि राज्य निर्वाचन विभाग के निर्देशानुसार मतगणना कार्य में लगे अधिकारी, कर्मचारी, उम्मीदवार, चुनाव अभिकर्ता, गणन अभिकर्ता सहित वे सभी कार्मिक जो मतगणना भवन में प्रवेश करेंगे, अपने साथ मोबाइल नहीं ले जा सकेंगे। सिर्फ मीडियाकर्मियों को ही मीडिया सेंटर के भीतर ही मोबाइल के इस्तेमाल की छूट रहेगी। मतगणना परिसर के किसी अन्य स्थल पर मोबाइल का प्रयोग सर्वथा वर्जित रहेगा।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal