अस्पताल से फरार कैदी को 12 घंटे में पुनः धर दबोचा


अस्पताल से फरार कैदी को 12 घंटे में पुनः धर दबोचा

उदयपुर के एमबी अस्पताल में चित्तौड़गढ़ जिला जेल से इलाज के लिए लाया गया विचाराधीन कैदी आज सुबह गार्ड को चकमा देकर टॉयलेट की जाली तोड़कर भाग गया था। जिसे हाथीपोल थाना पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए मंगलवाड़ चौराहे से 12 घंटे के भीतर ही धर दबोचा।

 
UT WhatsApp Channel Join Now

अस्पताल से फरार कैदी को 12 घंटे में पुनः धर दबोचा

उदयपुर 5 अक्टूबर 2019। उदयपुर के एमबी अस्पताल में चित्तौड़गढ़ जिला जेल से इलाज के लिए लाया गया विचाराधीन कैदी आज सुबह गार्ड को चकमा देकर टॉयलेट की जाली तोड़कर भाग गया था। जिसे हाथीपोल थाना पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए मंगलवाड़ चौराहे से 12 घंटे के भीतर ही धर दबोचा।

पुलिस ने बताया की कल चितोड़गढ़ जिला कारागृह से कन्हैया लाल उर्फ़ कान्हा उर्फ़ भगवती लाल रावत पिता भंवर लाल रावत को उपचार हेतु उदयपुर के एमबी अस्पताल लाया गया था। आज कन्हैया लाल सुबह फ्रेश होने के लिए टॉयलेट में जाकर मौका देखकर जाली तोड़कर वहां से फरार हो गया। साथ में आये गार्ड ने तुरंत हाथीपोल थाना पुलिस को सूचित किया।

अब पढ़ें उदयपुर टाइम्स अपने मोबाइल पर – यहाँ क्लिक करें

हाथीपोल पुलिस थानाधिकारी आदर्श परिहार ने मय टीम हॉस्पिटल पहुंचकर सभी वार्ड और परिसर में तलाश की और अविलम्ब उदयपुर और चित्तौड़गढ़ पुलिस कण्ट्रोल रूम को सूचित करते हुए सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर के ज़रिये उदयपुर चित्तौड़गढ़ बस से मंगलवाड़ चौराहे से धर दबोचा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal