शहर में 16 तक लागू रहेगी निषेधाज्ञा

शहर में 16 तक लागू रहेगी निषेधाज्ञा 

धारा 144 के तहत लागू की गई निषेधाज्ञा 16 नवंबर तक नगर निगम चुनाव के चलते लागू रहेगी।  जिला प्रशासन की ओर से सोमवार को इंटरनेट सुविधा बहाल करने के बावजूद भी सोशल मीडिया पर पैनी  जाएगी। सोशल मीडिया पर किसी भी तरह का भड़काऊ पोस्ट, कमैंट्स डालने वालो की खिलाफ तुरंत कारवाही होगी
 
शहर में 16 तक लागू रहेगी निषेधाज्ञा
रहेगी सोशल मीडिया पर पैनी नज़र 

उदयपुर 11 नवंबर 2019। बहुचर्चित अयोध्या फैसले के बाद लागु की गई नेटबंदी आज सुबह 10 बजे बहाल हो गई। जबकि धारा 144 के तहत लागू की गई निषेधाज्ञा 16 नवंबर तक नगर निगम चुनाव के चलते लागू रहेगी। 

जिला कलेकटर ने आमजन को इसकी पालना करने के लिए निर्देश दिए है। 

उल्लेखनीय है की अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के निर्णय सुनाने के बाद एहतियात के तौर पर शनिवार को जिले में नेटबंदी लागि की गई थी वहीँ स्कूलों और शिक्षण संस्थानों में अवकाश घोषित कर दिया गया था।  

नेटबंदी के चलते रविवार को भी जारी रही। जिसके चलते लोगो को काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा। शॉपिंग के लिए स्वाइप मशीने बंद रही, इ मित्र सूने रहे, औनलाइन मोबाइल से एप से कैब बुकिंग करवाने के लिए पर्यटकों को खासी दिक्कतों का सामना पड़ा। वहीँ व्हाट्सप्प और फेसबुक बंद रहने से सोशल मीडिया की आदि लोगो को परेशानी हुई। 

रहेगी सोशल मीडिया पर पैनी नज़र 

जिला प्रशासन की ओर से सोमवार को इंटरनेट सुविधा बहाल करने के बावजूद भी सोशल मीडिया पर पैनी  जाएगी। सोशल मीडिया पर किसी भी तरह का भड़काऊ पोस्ट, कमैंट्स डालने वालो की खिलाफ तुरंत कारवाही होगी। 

पुलिस प्रशासन ने इसके लिए साइबर और आईटी एक्सपर्ट की टीम मुस्तैद कर रखी है। पुलिस ने अफवाहों पर ध्यान नहीं देने और इस तरह का कार्य करने वालो को रोकने के साथ प्रशासन को तत्काल सूचना देने की अपील जारी की है।   
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal