मंदसौर बलात्कार काण्ड के विरोध में धरना प्रदर्शन


मंदसौर बलात्कार काण्ड के विरोध में धरना प्रदर्शन

उदयपुर में मध्यप्रदेश के मंदसौर बलात्कार कांड के विरोध में विभिन्न संगठनों ने सूरजपोल चौराहे पर धरना और जुलुस निकला गया और अपराधी का पुतला फूंका गया और साथ ही बलात्कारी को फांसी देने की मांग की गयी। आज के समाज में बलात्कार एक कलंक बन गया है। कमजोर कानून के आभाव में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। मंदसौर वाली घटना ने हर आम नागरिक के हृदय को झकझोर दिया है। उदयपुर में भी कई युवा नशे में गलत काम कर रहे हैं, इसलिए नशीले पदार्थों पर पूर्णतः पाबन्दी लगा दी जाए। उदयपुर के कई स्थानों पर अफीम, हिरोइन, ब्राउन शुगर आदि पदार्थों की खुलेआम बिक्री हो रही हैं। जो कि हमारे समाज के लिए बहुत खतरनाक हैं। 

 
मंदसौर बलात्कार काण्ड के विरोध में धरना प्रदर्शन

उदयपुर में मध्यप्रदेश के मंदसौर बलात्कार कांड के विरोध में विभिन्न संगठनों ने सूरजपोल चौराहे पर धरना और जुलुस निकला गया और अपराधी का पुतला फूंका गया और साथ ही बलात्कारी को फांसी देने की मांग की गयी। आज के समाज में बलात्कार एक कलंक बन गया है। कमजोर कानून के आभाव में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। मंदसौर वाली घटना ने हर आम नागरिक के हृदय को झकझोर दिया है। उदयपुर में भी कई युवा नशे में गलत काम कर रहे हैं, इसलिए नशीले पदार्थों पर पूर्णतः पाबन्दी लगा दी जाए। उदयपुर के कई स्थानों पर अफीम, हिरोइन, ब्राउन शुगर आदि पदार्थों की खुलेआम बिक्री हो रही हैं। जो कि हमारे समाज के लिए बहुत खतरनाक हैं।  इस विरोध प्रदर्शन में सामान्य एकता पार्टी, नमो विचार मंच, राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना ,सकल राजपूत महासभा, बजरंग सेना मेवाड़, मेवाड़ा कलाल समाज, हिन्दू क्रांति दल, अंतराष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ ने भारत के प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन भी दिया जिसमे अपराधी को फांसी की मांग और बलात्कार पर कड़ा कानून बनाने की मांग की गयी। साथ ही महिला सुरक्षा को मजबूत और कानून व्यवस्था को कड़ा और पारदर्शी बनाने की मांग की गयी।

मंदसौर बलात्कार काण्ड के विरोध में धरना प्रदर्शन

इस आयोजन में सर्व हिन्दू समाज और कई सामाजिक संगठनों का समर्थन मिला तथा मीरा कन्या विद्यालय की छात्रनेता शिवानी सोनी और मेघा आमेटा मौजूद रही। सामान्य एकता पार्टी की तरफ से पार्टी के अध्यक्ष श्री वैभव चाष्टा के साथ पार्टी महासचिव देवेंद्र सिंह पंवार, जिलाध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह चुण्डावत, युवा मोर्चा से अंकित व्यास, मेहुल शर्मा, गौतम जोशी, युधिष्ठिर मेनारिया एवं कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।

नमो विचार मंच के सत्येंद्र धनावत ने बताया की मन्दसौर की घटनाक्रम से कोई भी अपरिचित नहीं हैं। यह कहीं न कहीं हमारी व्यवस्थाओं की खामी को दर्शाता हैं। आपसे निवेदन हैं कि सभी सरकारी व निजी स्कूलों के नाबालिग बच्चों को अभिभावक या परिचित के बिना स्कूल केम्पस से बाहर जाने की अनुमति न दी जाएं। साथ ही स्कूल की छुट्टी होने पर क्षेत्र के पुलिस थाने से पुलिस कर्मी की वहां पर उपस्थिति बनी रहें, जिससे मन्दसौर जैसी घटना दुबारा न हों। मन्दसौर की मासूम पीड़िता को शीघ्र अति शीघ्र ‘एम्स हाॅस्पीटल दिल्ली‘ में रेफर किया जाए, और आवश्यकता होने पर उसे बेहतर इलाज के लिए भारत से बाहर भी जाने की व्यवस्था कराई जाए।

मंदसौर बलात्कार काण्ड के विरोध में धरना प्रदर्शन

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal