राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल बिग बॉस मनु पंजाबी ने लॉन्च किया पोस्टर

राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल बिग बॉस मनु पंजाबी ने लॉन्च किया पोस्टर

उदयपुर 3 जून 2019. प्रदेश में अपनी तरह के पहले ब्यूटी पेजेंट राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल के पोस्टर की लॉन्चिंग रविवार को लेकसिटी मॉल में हुई। बिग बॉस फेम मनु पंजाबी ने पोस्टर रिलीज़ किया। फैशन स्टार द्वारा आयोजित यह ब्यूटी पेजेंट सिर्फ गर्ल्स के लिए ही होगा। जल्द ही इस शो के लिए ऑडिशन उदयपुर, जयपुर, कोटा और जोधपुर में आयोजित होंगे।

 

राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल बिग बॉस मनु पंजाबी ने लॉन्च किया पोस्टर उदयपुर 3 जून 2019. प्रदेश में अपनी तरह के पहले ब्यूटी पेजेंट राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल के पोस्टर की लॉन्चिंग रविवार को लेकसिटी मॉल में हुई। बिग बॉस फेम मनु पंजाबी ने पोस्टर रिलीज़ किया। फैशन स्टार द्वारा आयोजित यह ब्यूटी पेजेंट सिर्फ गर्ल्स के लिए ही होगा। जल्द ही इस शो के लिए ऑडिशन उदयपुर, जयपुर, कोटा और जोधपुर में आयोजित होंगे।

इवेंट के ब्रांड एम्बेसडर मनु पंजाबी ने कहा की राजस्थान के युवा खूबसूरत होने के साथ साथ प्रतिभाशाली भी है, लेकिन मॉडलिंग यहाँ और बॉलीवुड की दुनिया में इस प्रदेश से गिने चुने लोग ही पहुंचे है। जिसकी वजह यह है की यहाँ के टेलेंट को सही प्लेटफॉर्म नहीं मिल पाता है। मनु ने उम्मीद जताई की राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल इवेंट के ज़रिये प्रतिभा को न सिर्फ मंच मिलेगा बल्कि इसके ज़रिये खोजे गए टैलेंट को देश दुनिये में पहचान कायम होगी।

Download the UT Android App for more news and updates from Udaipur

पोस्टर लॉन्चिंग सेरेमनी में अर्थ डाइग्नोस्टिक के एमडी डॉ अरविंदर सिंह, रॉकवुड्स हाई स्कूल के एमडी अनिल शर्मा, फैशन स्टार के डायरेक्टर आयुष गुप्ता, दामिनी शर्मा, मिस उदयपुर रानू शर्मा, कृतिका, जूही व्यास समेत की लोग मौजूद थे।

राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल बिग बॉस मनु पंजाबी ने लॉन्च किया पोस्टर

ब्यूट पेजेंट राजस्थान नेक्स्ट टॉप मॉडल के मेजबान फैशन स्टार के डायरेक्टर आयुष गुप्ता और दामिनी शर्मा ने बताया की आयोजन में किसी भी प्रतिभागी मॉडल्स से कोई फीस नहीं ली जाएगी। यह पूरी तरह फ्री होगा। अलग अलग शहरों में होने वाले सेशन में भी प्रतिभागियों से कोई शुल्क नहीं लिया जायेगा। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए www. fashionstarudaipur.com पर रजिस्ट्ररिओं करवाना होगा। आखिरी तारीख 31 जुलाई रखी गई है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal