रेड क्रॉस सोसाइटी केरल बाढ़ पीड़ितों को देगी 5 लाख की सहायता


रेड क्रॉस सोसाइटी केरल बाढ़ पीड़ितों को देगी 5 लाख की सहायता

जिला कलक्टर श्री मल्लिक ने आपात के इस समय में आमजन से हरसंभव सहयोग की अपील की है। उन्होंने कहा कि आपदा पीड़ितों के लिए राहत सामग्री प्रदान करने के इच्छुक व्यक्ति उदयपुर रेलवे स्टेशन पर स्टेशन मास्टर से सम्पर्क कर सामग्री भिजवा सकते है। वहीं आर्थिक सहयोग प्रदान करने वाले व्यक्ति जिला क

 
UT WhatsApp Channel Join Now

रेड क्रॉस सोसाइटी केरल बाढ़ पीड़ितों को देगी 5 लाख की सहायता

भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी उदयपुर की ओर से केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए 5 लाख रूपये की सहायता दी जाएगी। सोमवार को सोसायटी अध्यक्ष जिला कलक्टर बिष्णुचरण मल्लिक की अध्यक्षता में आयोजित आपात बैठक में यह निर्णय लिया गया।

श्री मल्लिक ने बताया कि यह राशि प्रदेश के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में जमा करवाई जाएगी जहाँ से केरल सरकार के राहत कोष में ट्रांसफर की जायेगी। सोसायटी के सदस्यों ने बाढ़ पीड़ितों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि आगे भी यथासंभव मदद की जाएगी। बैठक में गणेश डागलिया, अरुण कोठारी, शिवकुमार बाफना, गजेंद्र भंसाली, प्रेमलता मेहता एवं नक्षत्र तलेसरा उपस्थित रहे।

रेड क्रॉस सोसाइटी केरल बाढ़ पीड़ितों को देगी 5 लाख की सहायता

कलक्टर की आमजन से अपील

जिला कलक्टर श्री मल्लिक ने आपात के इस समय में आमजन से हरसंभव सहयोग की अपील की है। उन्होंने कहा कि आपदा पीड़ितों के लिए राहत सामग्री प्रदान करने के इच्छुक व्यक्ति उदयपुर रेलवे स्टेशन पर स्टेशन मास्टर से सम्पर्क कर सामग्री भिजवा सकते है। वहीं आर्थिक सहयोग प्रदान करने वाले व्यक्ति जिला कलक्टर कार्यालय के माध्यम से अथवा राजस्थान मुख्यमंत्री सहायता कोष’’ के बैंक एकाउंट में सीधे ऑनलाइन रूप में जमा करा सकते है जिसकी बचत खाता संख्या- 51088903513, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, सचिवालय शाखा, जयपुर है। वहीं सहयोग स्वरूप राशि सीधे केरल के आपदा राहत कोष में भी आॅनलाइन जमा करवाई जा सकती है। जिसकी खाता संख्या 67319948232, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा तिरूवनंतमपुरूम सिटी ब्रांच है। साथ ही मोबाइल एप से आर्थिक सहयोग करने के इच्छुक यूपीआई एड्रेस  keralacmdrf@sbi के माध्यम से राशि ट्रांसफर कर सकते हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal