अच्छी बारिश की कामना के लिए अनुष्ठान

अच्छी बारिश की कामना के लिए अनुष्ठान

रिद्धि सिद्धि वेलफेयर चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा बलीचा स्कूल में विधिक सेवा शिविर के दौरान आयोजित रक्तदान शिविर में रक्तदान करने वाले करीब 50 से ज्यादा रक्तदाताओं को सेक्टर 14 स्थित काली कल्याण धाम पर प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के दौरान 70 से ज्यादा निर्धन बच्चो को प्रीति तिवारी द्वारा वस्त्र वितरण किये गए साथ ही काली कल्याण धाम के गद्दीपति हेमंत जोशी द्वारा बारिश की अच्छी कामना के लिए हवन अनुष्ठान किया गया जिसमें सेकंडों लोगो ने आहुतियां दी।

 
अच्छी बारिश की कामना के लिए अनुष्ठान
रिद्धि सिद्धि वेलफेयर चेरिटेबल ट्रस्ट द्वारा बलीचा स्कूल में विधिक सेवा शिविर के दौरान आयोजित रक्तदान शिविर में रक्तदान करने वाले करीब 50 से ज्यादा रक्तदाताओं को सेक्टर 14 स्थित काली कल्याण धाम पर प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया। ट्रस्ट के चेयरमैन ललित तिवारी ने बताया कि रक्तदाताओं को सम्मान इस उद्देश्य से किया गया कि लोगो मे रक्तदान के प्रति जागरूकता पैदा हो साथ ही रक्तदाताओं को भी प्रोत्साहन मिले।
ट्रस्ट के डायरेक्टर धर्मेंद्र सिंह रावल ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान 70 से ज्यादा निर्धन बच्चो को प्रीति तिवारी द्वारा वस्त्र वितरण किये गए साथ ही काली कल्याण धाम के गद्दीपति हेमंत जोशी द्वारा बारिश की अच्छी कामना के लिए हवन अनुष्ठान किया गया जिसमें सेकंडों लोगो ने आहुतियां दी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal