अरे यारों कहना मानो हेलमेट लगा लो जीवन बचा लो

अरे यारों कहना मानो हेलमेट लगा लो जीवन बचा लो

सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा कार्यक्रम

 
road safety

सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा महीने के अंतर्गत परिवहन एवं सड़क सुरक्षा विभाग, उदयपुर पुलिस, आधार फाउंडेशन के संयुक्त तत्वदान सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा कार्यक्रम चलाया जा रहा है।

उदयपुर SP भुवन भूषण यादव के निर्देशन में उदयपुर शहर में यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए एक अभिनव प्रयोग किया गया जिसमें सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा कार्यक्रम के तहत  प्रवीण कुमार पुलिस निरीक्षक, नोडल अधिकारी सड़क सुरक्षा प्रकोष्ठ, जयपुर (जिनके सोशल मीडिया पर लगभग 65 लाख फॉलोअर्स हैं) ने आज उदयपुर की जनता को अलग तरह से यातायात नियमों के बारे में समझाया।

प्रवीण कुमार पुलिस निरीक्षक ने यातायात पुलिस, उदयपुर के साथ मिलकर उदयपुर की जनता को हंसी खेल में हंसते-हंसते सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा का महत्व बताया तथा अपने जीवन का महत्व, हेलमेट का महत्व आदि के बारे में बताया।

आधार फाउंडेशन के नारायण चौधरी ने बताया कि प्रवीण सर की समझने की अदाएं और उनसे युवाओं का जुड़ाव अपने आप में एक सराहनीय पहल है। सर के इस समझने के अंदाज से काफी युवाओं का फॉलो सर के साथ है और उनकी मधुर समझाईश की अदा से बहुत से लोगों ने विश्वास दिलाया कि वे आज के बाद यातायात नियमों का पालन करेंगे और अपने साथ-साथ दूसरों का जीवन भी बचाएंगे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal