रोडवेज परिचालक कमलेश पुरी ने दिखाई ईमानदारी

रोडवेज परिचालक कमलेश पुरी ने दिखाई ईमानदारी

सोने चांदी के आभूषण व जरूरी कागजात से भरा बैग लौटाया महिला सवारी को

 
roadways

बुधवार को उदयपुर रोडवेज बस स्टैंड पर एक ऐसा वाकया देखने को मिला जिसमें रोडवेज बस परिचालक ने जेवरात व कागजों से भरा बैग वापस सवारी को सौप कर ईमानदारी का परिचय दिया।

उदयपुर रोडवेज से पाली का सफर करने जा रही उदयपुर खांजीपीर निवासी फातिमा बानो मंगलवार 17 अक्टूबर को जेवरात व जरूरी कागजात से भरा बैग उदयपुर बस डिपो पर ही भूल गई। वह बैग पाली डिपो की पाली से उदयपुर चलने वाली बस के परिचालक कमलेश पुरी को मिला। कमलेश पुरी ने ईमानदारी का परिचय देते हुए वह बैग पुनः महिला को लौटा दिया। 

जानकारी के अनुसार फातिमा बानो पत्नी फकीर मोहम्मद निवासी खांजी पीर मंगलवार 17 अक्टूबर को उदयपुर से पाली जाने के लिए उदयपुर रोडवेज बस स्टैंड पर पहुंची, जहां पर महिला ने अपना बैग वहीं पर रखकर टिकट लेने चली गई। 

कमलेश पुरी ने बताया कि महिला अपना बैग वहीं भूल गई इसके बाद आधा एक घंटा इंतजार करने के बाद भी कोई भी बैग लेने नहीं पहुंचा। इस पर कमलेश पुरी ने वह बैग उदयपुर बस डिपो पर कार्यरत निर्मल पुरी को सौंप दिया। 

उदयपुर बस डिपो के कर्मचारी निर्मल पुरी ने महिला का पता लगाकर जेवरात व कागजों से भरा बैग पुनः सिरोही डिपो के परिचालक कमलेश पुरी के द्वारा महिला फातिमा बानो को चेक करके सुपुर्द करवाया। महिला ने बैग चेक कर कर सभी कागजात जेवरात की तसल्ली करने के बाद में बताया कि आज भी ईमानदारी लोगों में जिंदा है, ऐसे लोगों की वजह से ही आज भी लोग एक दूसरे पर भरोसा करते हैं।

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal