रोबिन हुड आर्मी का मिशन 30 मिलियन 170 शहर में

रोबिन हुड आर्मी का मिशन 30 मिलियन 170 शहर में

1 जुलाई से 30 अगस्त तक जरुरतमंदो को देगी राशन 
 
रोबिन हुड आर्मी का मिशन 30 मिलियन 170 शहर में
रॉबिन हुड आर्मी का संकल्प है के "कोई भूखा नहीं सोये"

उदयपुर 25 जून 2020। स्वयंसेवी संगठन रॉबिन हुड आर्मी भारत समेत ये 9 और देश में 170 शहरों में 3 करोड़ लोगो 3 करोड़ लोगो तक राशन पहुंचाएगी।   इस अभियान के तहत रॉबिन हुड आर्मी जरुरतमंदो को दाल, चावल, आटा के पैकेट बनाकर वितरित करेंगी। 

रॉबिन हुड आर्मी के उदयपुर शहर के प्रतिनिधि ख्याति मेहता, नितेश सुखवाल के अनुसार कोरोना काल की स्थिति में कई परिवार ऐसे हैं जिन्होंने अपना रोजगार खो दिया है। इस अभियान में रॉबिन हुड आर्मी के कार्यकर्ता समाज के लोगो से राशन लेगे और फिर ये राशन जरुरतमंदो तक पहुचायेंगे। उदयपुर में इस साल एक लाख पचास हजार लोगो को राशन देगें। रॉबिन हुड आर्मी का संकल्प है के "कोई भूखा नहीं सोये"

कोविड-19 में भी रॉबिन हुड आर्मी ने 90 हजार लोगो को खाना पहुँचाया था। रॉबिन हुड आर्मी के कार्यकताओ ने अपील की है की से इस मुहिम में जो भी जरुरतमंदो लोगो का साथ देना चाहते है तो 7532053000 पर संपर्क कर सकते है। 

कौन है राॅबिन हुड आर्मी 

रॉबिन हुड आर्मी (RHA) एक स्वयंसेवी संगठन है जिसमें हजारों युवा पेशेवर हैं और वे नागरिक जो वैश्विक भूख से लड़ने के लिए अपने खाली समय में सेवादान करते हैं - समूह रेस्तरां से बचा हुआ खाना एकत्र करती है और इसे ज़रूरतमंद लोगो में वितरित करता है। पिछले 5 वर्षों में RHA ने 33.1 million (3.31 करोड़) से अधिक लोगों को वैश्विक स्तर पर 181 नगरों में भोजन वितरित किया है। यह समूह अब हावर्ड विषय अध्ययन है जिसमें धनराशि का कोई स्थान नहीं है एवम् सोशल मीडिया व सहयोगियों की सहायता से अनवरत आगे बढ़ता आया है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal