बढ़ते कोरोना को देखते हुए शहर पुलिस प्रशासन ने की रूट मार्च

बढ़ते कोरोना को देखते हुए शहर पुलिस प्रशासन ने की रूट मार्च 

इस रूट मार्च में पब्लिक एड्रेस सिस्टम में अनाउसमेंट कर लोगो में कोविड 19 के प्रोटोकॉल की पालना करने की हिदायत दी
 
रूट मार्च 

उदयपुर 7 जनवरी 2022 - कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलो को देखते हुए शहर की आम जनता में कोरोना की पालना और सजगता बढ़ने के लिए  जिला अधीक्षक के तत्वावधान  में कोविड - 19 के प्रोटोकॉल की पालना हेतु शहर और ग्रामीण क्षेत्र में रूट मार्च किया गया।  इस रूट में जिले भर के समस्त अधिकारी वृताधिकारी गण, सम्बंधित उपखण्ड अधिकारी एवं थानाधिकारी मय टीम इस रूट मार्च में शामिल थे।  इस रूट मार्च में पब्लिक एड्रेस सिस्टम में अनाउसमेंट कर लोगो में कोविड 19 के प्रोटोकॉल की पालना करने की हिदायत दी। 

कोविड 19 के प्रोटोकॉल की पालना करने के लिए शहर में 12 नाका स्थापित किये गए ।  जिसमे तीन पारियो में बल नियोजित किये गए ।  प्रशासन ने चेतक/ सिगमा गश्ती वाहनों के माध्यम से पब्लिक एड्रैस अनाउसमेंट सिस्टम के ज़रिये आमजन में मास्क का उपयोग, सामाजिक दुरी बनाये रखने और भीड़ भाड़ वाली जगहों से बचने के संबंध में जागरूक किया। 

वही दूसरी और पुलिस प्रशासन ने कोरोना गाइड लाइन का उलंघन करने वालो के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक ने बढ़ने संक्रमण को ध्यान में रखते हुए केंद्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइड लाइन का पालन नहीं कारण वालो के विरुद्ध कार्यवाही करने के लिए सभी थानाधिकारियों को निर्देश दिए गए।  

निर्देश को ध्यान में रखते हुए 7 जनवरी को सुबह 8 बजे से शाम 8 बजे तक सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने वालो के विरुद्ध 187 चालान बनाकर कुल 18700 और एमवी  एक्ट में 224 चालान बनाकर कुल 36000 जुर्माना वसूला।  151 में 20 व्यक्तियों के विरुद्ध कार्यवाही की गई।   


 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal