रोटरी क्लब उदय व वजूद संस्थान ने चार्टर डे पर विद्यालय को गोद लेकर किये सेवा कार्य

रोटरी क्लब उदय व वजूद संस्थान ने चार्टर डे पर विद्यालय को गोद लेकर किये सेवा कार्य

 
रोटरी क्लब उदय व वजूद संस्थान ने चार्टर डे पर विद्यालय को गोद लेकर किये सेवा कार्य
रोटरी क्लब उदय ने आज अपने चार्टर डे के अवसर पर वजूद संस्थान के साथ मिलकर बड़गांव स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय को गोद लेकर वहां सेवा कार्य किये।

उदयपुर 24 जुलाई 2020। रोटरी क्लब उदय ने आज अपने चार्टर डे के अवसर पर वजूद संस्थान के साथ मिलकर बड़गांव स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय को गोद लेकर वहां सेवा कार्य किये।

क्लब अध्यक्ष विपुल मोहन ने बताया कि क्लब ने विद्यालय में जहाँ पौधरोपण किया, वहीं आगामी समय में विद्यालय में शिक्षा के बुनियादी ढांचे, खेल के मैदान और स्वच्छ वॉशरूम के निर्माण में सहायता प्रदान करने के साथ ही इसे एक खुशहाल स्कूल में बदलने का पूरा प्रयास किया जायेगा।

समारोह की अघ्यक्षता करते हुए स्कूल की प्राचार्या वंदना गलुंडिया ने रोटरी क्लब उदय के प्रति आभार ज्ञापित करते हुए कहा कि क्लब द्वारा इस विद्यालय को गोद लेने के बाद अब इस विद्यालय का काया कल्प हो पायेगा। विद्यालय को जो जरूरत है वह पूरी हो पायेगी।

इस अवसर पर क्लब सचिव साक्षी डोडेजा, बडगांव सरपंच संजय शर्मा, उपसरपंच मिनाक्षी सुथार, वजूद-संस्थान संस्थापक श्रीमती रितु वैष्णव, पुरुषोत्तम दुबे, निर्मल परिहार, कन्हैया राजगोपाल, नागेन्द्र शर्मा, यश शर्मा, नवीन वैष्णव, धर्मेश डोडेजा, पलक सहित स्कूल शिक्षक और सहायक कर्मचारी मौजूद थे।

इस अवसर पूर्वाध्यक्ष डाॅ.ऋतु वैष्णव ने क्लब की स्थापना से लेकर अब तक 8 वर्ष के दौरान क्लब द्वारा किये गये समाज सेवा क कार्यो की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस वर्ष क्लब इस स्कूल को हैप्पी स्कूल में परिवर्तित इस मूलभूत सुविधायें उपलब्ध करायी जायेगी।

क्लब अध्यक्ष विपुल मोहन ने बताया कि पूरे वर्ष विद्यालय में इस प्रकार की गतिविधियां आयोजित की जाएँगी कि विद्यालय की हर जरूरत पूरी हो सकें। वंदना गलुण्डिया ने बताया कि विद्यालय को हिन्दी से अंग्रेजी माध्यम में परिवर्तित होने पर होने वाली आवश्यकताओं की पूर्ति करने हेतु रोटरी क्लब व वजूद संस्थान से आग्रह किया।  

बड़गांव सरपंच ने वजूद संस्था की ऋतु वैष्णव व क्लब अध्यक्ष विपुल मोहन, सचिव साक्षी डोडेजा को बधाई देते हुए कहा कि क्लब के इस सराहनीय कार्य को देखते हुए पंचायत की ओर से हर संभव मदद की जायेगी। उप सरपंच मीनाक्षी सुथार व साक्षी डोडेजा ने सभी के प्रति आभार ज्ञापित किया।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal