रोटरी मेवाड़ ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया सेवा कार्यो से

रोटरी मेवाड़ ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया सेवा कार्यो से

 
रोटरी मेवाड़ ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया सेवा कार्यो से
रोटरी क्लब उदयपुर मेवाड़ के कोविड-19 के तहत किये गए सेवा कार्यो से राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अवगत कराया,जिसकी उन्होंने भूरि-भूरि प्रंशसा की।

उदयपुर। रोटरी क्लब उदयपुर मेवाड़ के कोविड-19 के तहत किये गए सेवा कार्यो से राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अवगत कराया,जिसकी उन्होंने भूरि-भूरि प्रंशसा की।

क्लब अध्यक्ष चेतनप्रकाश जैन ने बताया कि ने सराहना कि राज्यस्तरीय वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आयोजित उक्त बैठक में उदयपुर जिले में सेवा कार्यो से जुड़े पांच प्रतिनिधियों में रोटरी मेवाड़ को आमंत्रित किया गया। मुख्यमंत्री को उदयपुर जिले में सेवा कार्यो की जानकारियां दी गई। 

तत्पश्चात क्लब संरक्षक हंसराज चौधरी ने उदयपुर जिले में लोकडाउन में हो रही विभिन्न समस्याओं पर्यटन, मॉल में ओफिस खोलने एवं औद्योगिक समस्या से संबंधित विभिन्न समस्याओं को मुख्यमंत्री के समक्ष रखा। 

इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कुछ समस्याओं का शीघ्र निवारण किया गया एवं कुछ बातों का अध्ययन करने के पश्चात समाधान करने का आश्वासन दिया। उक्त बैठक में स्मार्ट सिटी सीईओ आईएएस कमर चौधरी के अलावा अन्य चार सामाजिक संस्थानों के प्रतिनिधि उपस्थित थे। राज्य सरकार की ओर से चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा सहित चीफ सेक्रटरी, आला अधिकारी उपस्थित थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal