रोटरी मेवाड़ ने रोपें ढाई सौ पोधें


रोटरी मेवाड़ ने रोपें ढाई सौ पोधें

 
रोटरी मेवाड़ ने रोपें ढाई सौ पोधें
रोटरी क्लब मेवाड़ का पदस्थापना समारोह आयोजित़

उदयपुर 8 जुलाई 2020। रोटरी क्लब उदयपुर मेवाड़ के वर्ष 20-21 की नवगठित कार्यकारिणी का वर्चुअल शपथग्रहण समारोह आयोजित किया गया। जिसके मुख्य अतिथि वर्ष 2021-22 के रोटरी अन्तर्राष्ट्रीय अध्यक्ष शेखर मेहता,विशिष्ठ अतिथि रोटरी अन्तर्राष्ट्रीय निदेशक डॉ.भरत पांडिया एवं रोटरी डिस्ट्रिक 3054 के प्रान्तपाल राजेश अग्रवाल थे।

शपथप्रदाता ने नवमनोनीत अध्यक्ष सुरेश जैन, सचिव प्रवीण गाँधी सहित कार्यकारिणी को शपथ दिलायी गई। प्रान्तपाल राजेश अग्रवाल ने कहा कि प्रान्त 3054 ने इस सत्र में डेढ़ लाख पौधारोपण का लक्ष्य रखा है। जिसे हम सभी सदस्यों के सहयोग से पूर्ण करेंगे। 

क्लब अध्यक्ष सुरेश जैन ने कहा कि क्लब इस वर्ष भी जनहित से जुड़ी समस्याओं को उठाते हुए उससे प्रभावित हो रहे लोगों की मदद करने में अग्रणी रहेगा। सचिव प्रवीण गांधी ने बताया कि क्लब ने श्हार के विभिन्न क्षेत्रों में 1100 पौधरोपण का संकल्प लेते हुए 250 पौधरोपण से आज शुरूआत की। जिन्हें पुंजावटी, स्कॉलर अरीना बी. एड काॅलेज एवं लखावली में तीन जगह पर एक साथ रोपा गया। उन्होंने बताया कि क्लब के पूर्वाध्यक्ष रो. मुकेश चौधरी के सहयोग से पुंजावटी में ट्री गार्ड लगवाये गये। 

क्लब की ओर से महाराणा भूपाल हॉस्पिटल अधीक्षक डॉक्टर आर.एल. सुमन को कोरोना वाॅरीयर्स के रूप में सम्मानित किया गया। क्लब मेवाड़ द्वारा अन्नदान महादान की परम्परा निभाते हुए कोरोना वायरस की भयंकर महामारी के इस दौर में क्लब सदस्यों के सहयोग से  500 फूड पैकेट का महाराणा भूपाल हॉस्पिटल में जरूरतमंदो को वितरण किया गया। इनके साथ में मास्क भी वितरित किये गये। इस अवसर पर सहायक प्रान्तपाल संदीप सिंघटवाड़िया ने भी समारोह को संबोधित किया।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal